Logo
टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह का यूट्यूब चैनल हैक हो गया है। वहीं कॉमेडियन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी में एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने मदद की गुहार भी लगाई है।

Bharti Singh YouTube Hacked: टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को आज हर कोई जानता है। इस बीच मशहूर कॉमेडियन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि भारती का यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल हैक हो गया है। वहीं इस बात की जानकारी मशहूर कॉमेडियन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट कर दी है। ऐसे में अब भारती और उनके पति हर्ष ने जल्द इस परेशानी का समाधान निकालने के लिए 'यूट्यूब इंडिया' से मदद की गुहार भी लगाई है।

हैक हुआ भारती सिंह का यूट्यूब चैनल
दरअसल, हाल ही में भारती ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बताया कि उनका यूट्यूब चैनल हैक हुआ है। साथ ही भारती ने ये भी बताया कि इससे पहले जब उनके चैनल का नाम बदला गया था, तब भी उन्होंने चिंता जताई थी  और अब, उनका चैनल हैक हो गया है, तो उन्होंने 'यूट्यूब इंडिया' से मदद की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने कंटेंट को सिक्योर रखने का भी आग्रह किया है।

पोस्ट शेयर कर 'यूट्यूब इंडिया' से लगाई गुहार
सामने आए वीडियो में भारती कहती नजर आ रही हैं कि ''यार हमारा चैनल हैक हो गया है। इसके बाद हर्ष बोलते हैं कि भारती टीवी किसी ने हैक कर लिया है और उसका नाम-वाम भी बदल दिया है।'' हर्ष ने आगे कहा कि ''यूट्यूब इंडिया प्लीज मदद करिए, इसको रिकवर कराने में।'' वीडियो में हर्ष ने आगे कहा कि ''अगर किसी के पास कोई हल है तो हमें डीएम करिए।'' फिर भारती ने कहा कि ऐसे कैसे हमारा चैनल हैक कर लिया।

Bharti Singh Instagram Story
Bharti Singh Instagram Story Instagram)

यूजर्स ने किया कमेंट
ये खबर सोशल मीडिया पर आते ही भारती के फैंस हैरान हो गए। हलांकि, एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट हुए लिखा कि 'ये क्या मजाक है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'अरे ये तो बहुत बुरा हुआ।' तीसरे यूजर ने कहा कि 'मैं आपके सारे वीडियो देखती हूं। इसको जल्दी ठीक करवाओ।''  

5379487