Logo
Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन, तृप्ति डीमरी और विद्या बालन की मच अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' का पहला पोस्टर जारी हो गया है। दीवाली के मौके पर ये फइल्म रिलीज होगी जिसका क्लैश सिंघम अगेन से होने वाला है।

Bhool Bhulaiyaa 3 First Poster out: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फैंस को इसकी रिलीज का इंतजार है। इस साल दिवाली के मौके पर ये फिल्म रिलीज होगी जिसका क्लैश अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंगम अगेन' से होगा। अब फाइनली 'भूल भुलैया 3' का पहला पोस्टर भी ऑफिशियली सामने आ गया है। 

कार्तिक ने शेयर किया पोस्टर
अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर बुधवार (25 सितंबर) को अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर पर खौफनाक दरवाजे पर ताला डला हुआ है जिसपर तंत्र-मंत्र के धागे बंधे हैं। ये वही दरवाजा है जिसे भूल भूलैया 1 और 2 भाग में देखा जा चुका है। इस पोस्टर से साफ झलक रहा है कि एक बार फिर मंजुलिका का साया घरवालों पर मंडराएगा जिससे रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन भिड़ेंगे।

इस पोस्टर से के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख पर भी महुर लग चुकी है। ये फिल्म इस दिवाली पर ही रिलीज होगी। इससे पहले अटकलें थीं कि मेकर्स इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर सकते हैं क्योंकि इसका क्लैश बॉक्स ऑफिस पर 'सिंघम अगेन' से होने जा रहा है। लेकिन अब मेकर्स ने ठान लिया है कि वे इसे दिवाली 2024 को ही सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।

ओटीटी पर भी रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें, भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों के अलावा ओटीट प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी। पोस्टर पर नेटफ्लिक्स का नाम देखा जा सकता है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार तृप्ति डिमरी कीजोड़ी जमेगी। फिल्म में मंजुलिका के रोल में एक बार फिर विद्या बालन वापसी करने वाली हैं। माधुरी दीक्षित का भी एक अहम सीक्वेंस होगा।

5379487