Logo
Bhool Bhulaiyaa 3: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' का पहला टीजर वीडियो सामने आ गया है। कार्तिक आर्यन और विद्या बालन आपस में खूंखार खेल में भिड़ते दिखेंगे।

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Release: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। हर कोई इसकी रिलीज के इंतजार में है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का सस्पेंस से भरपूर धमाकेदार टीजर जारी किया है। टीजर में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन का घमासान देखने को मिल रहा है। जिसे देखते ही फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। 

'भूल भुलैया 3’ का टीजर है धांसू
मेकर्स और फिल्म के कलाकारों ने 27 सितंबर को सोशल मीडिया पर भूल भुलैया 3 का टीजर वीडियो शेयर किया है। टीजर की शुरुआत में मंजुलिका बनीं विद्या बालन की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है। इसके बाद कार्तिक आर्यन के वॉयसओवर में डायलॉग है, "क्या लगा कहानी ख़त्म हो गई... दरवाज़े तो बंद होते ही हैं ताकि एक दिन फिर से खुल सके।" वीडियो में एक डरावनी हवेली और उसके दरवाजे पर रहस्यमयी ताला लगा है।

विद्या बालन काली साड़ी पहने मंजुलिका के अवतार में दिख रही हैं जो सिंहासन हाथ में उठाकर जोर से चिल्लाती है। कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा बनकर मंजुलिका से भिड़ेंगे। टीजर में तृप्ति डिमिरी की भी झलक है। टीजर में बंगाली पूजा, बड़े-बड़े झूमर और डरावने सेट की झलक देख सकते हैं। तो वहीं मशहूर गाना 'तेरी आंखें भूल भुलैया...' गाने की आइकॉनिक टोन भी इस्तमाल की गई है। कुल मिलाकर 1 मिनट 46 सेकेंड का भूल भुलैया 3 का ये टीजर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है। 

कब होगी रिलीज

इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। कार्तिक आर्यन, तृप्ति और विद्या बालन के अलावा माधुरी दीक्षित भी एक मुख्य सीक्वेंस में फिल्म में नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। वहीं दिवाली पर अजय देवगन संग मल्टीस्टारर फिल्म सिंघम अगेन भी रिलीज होगी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों बड़ी फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा। 
 

5379487