Logo
Shilpa Shinde: बिग बॉस 11 विनर और मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के साथ एक फिल्ममेकर ने यौन उत्पीड़न किया था। एक्ट्रेस ने 26 साल पहले हुई अपने साथ हुई घिनौनी हरकत का खुलासा किया है।

Shilpa Shinde Shocking Revelation: मनोरंजन जगत में जब से मीटू अभियान शुरू हुआ है तब से ही कई महिलाओं के साथ हुई सेक्शुअल हैरासमेंट, दुर्व्यव्हार और शोषण के तमाम मामले उजागर हुए हैं। हाल ही में सामने आई जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट से, मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी हड़कंप मचा हुआ है। कई कलाकारों ने यौन उत्पीड़न को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

इसी बीच हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया है कि इंडस्ट्री में उनके साथ भी यौन उत्पीड़न हुआ है। शिल्पा ने 26 साल बाद शॉकिंग खुलाए करते हुए आरोप लगाया है कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में एक हिंदी फिल्म निर्माता ने उनका यौन उत्पीड़न किया था।

Shilpa Shinde Instagram
Shilpa Shinde Instagram

शिल्पा ने सुनाई आपबीती
फेमस कॉमेडी टीवी शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर फेमस हुईं शिल्पा शिंदे ने बताया है कि जब वह इंडस्ट्री में काम की तलाश कर रही थीं, तब एक फिल्ममेकर ने उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया और रिझाने के लिए गंदी हरकतें करने को कहा।

न्यूज 18 शोशा को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा- "यह मेरे संघर्ष के दिनों के दौरान, साल 1998-99 के आसपास की बात है। मैं उनका नाम नहीं ले सकती... लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, 'आप ये कपड़े पहनों और ये सीन करो। मैंने वो कपड़े नहीं पहने। सीन में, उसने मुझसे कहा कि वह मेरा बॉस है, और मुझे उसे सिड्यूस करना है। मैं उस समय बहुत मासूम थी, इसलिए मैंने यह सीन किया।"

Shilpa Shinde Angoori Bhabhi
 

'मेरे साथ जबरदस्ती की'
शिल्पा ने आगे कहा- "...पर उस शख्स ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की... मैं बहुत डर गई। मैंने उसे धक्का दिया और वहां से बाहर भाग गई। सिक्योरिटी गार्ड्स को एहसास हुआ कि कुछ गलत हुआ है और उन्होंने मुझे तुरंत वहां से निकलने जाने को कहा। उन्हें लगा कि मैं वहां कोई सीन क्रिएट कर दूंगी और मदद मांगूंगी।"

शिल्पा ने उस फिल्ममेकर का नाम लिए बगैर कहा- "वह हिंदी फिल्म उद्योग से थे। मैं इस सीन को करने के लिए तैयार हो गई क्योंकि वह भी एक एक्टर थे। लेकिन मैं उनका नाम नहीं ले सकती। उनके बच्चे शायद मुझसे उम्र में थोड़े छोटे ही होंगे... और अगर मैं उनका नाम उजागर करूंगी तो उन्हें भी तकलीफ होगी।"

उन्होंने आगे कहा- "कुछ साल बाद मैं उनसे दोबारा मिली, और उन्होंने मुझसे बहुत अच्छे से बात की। हालांकि तब उन्होंने मुझे नहीं पहचाना... और यहां तक ​​कि उन्होंने मुझे एक फिल्म में रोल भी ऑफर किया। पर मैंने मना कर दिया। वह शायद अब भी मुझे नहीं पहचानते।"

5379487