Logo
इन दिनों 'बिग बॉस 17' के घर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में मिड एविक्शन हुआ है और घर से और कोई नहीं बल्कि स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार बाहर हो गए हैं। जानिए अभिषेक कुमार क्यों हुए एविक्ट।

Bigg Boss 17: जैसे जैसे रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' फाइनल्स के नज़दीक आ रहा है वैसे ही घर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में कंटेस्टेंट ताबड़तोड़ मेहनत कर रहे हैं। शो अब अपने आखिरी महीने में पहुंच चुका है और फाइनल्स भी नज़दीक ही है। इसी के साथ शो के कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होते जा रहे हैं। वहीं हाल ही में ऐसा शॉकिंग एविक्शन हुआ जिसे देखकर घर के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शक भी हैरान रह गए।

अभिषेक कुमार हुए घर से बाहर
द खबरी के मुताबिक, बिग बॉस 17 के घर से अभिषेक कुमार एविक्ट हो गए हैं। अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वहीं खबरें है कि अभिषेक कुमार को शो से बाहर कर दिया गया है। इस एविक्शन का फैसला अंकिता लोखंडे को दिया जाता है। 

लड़ाई में हाथ उठा बैठे थे अभिषेक
बीते एपिसोड में समर्थ जुरैल, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच खूब बहस होती देखी गई थी। लड़ाई के दौरान समर्थ और अभिषेक एक-दूसरे पर भड़क जाते हैं और समर्थ अभिषेक के मुंह पर टीशू फेंक देते हैं। ये देख अभिषेक अपना आपा खोकर समर्थ के गाल पर ज़ोरदार तमाचा जड़ देते हैं। इसके बाद अभिषेक को एहसास होता है कि उनसे गलती हुई जिसके बाद वो कैमरा के सामने जाकर माफी मांगने लगते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता लोखंडे ने लिया फैसला
अभिषेक बार बार कैमरे पर उनसे हुई गलती पर माफी मांगते हैं। अभिषेक समर्थ और ईशा से भी माफी मांगते हैं और बिग बॉस से कहते हैं कि वह उन्हें घर से बाहर ना करें। इसके बाद बिग बॉस तुरंत इसपर फैसला नहीं सुनाते और हाल ही में घर की कैप्टन बनीं अंकिता लोखंडे पर इसकी जिम्मेदारी सौंपते हैं। बिग बॉस अंकिता से पूछते हैं कि क्या वह अभिषेक को इस वाकये के बाद घर से बेघर करना चाहती हैं, इसपर अंकिता अपनी हामी भरते हुए अभिषेक को घर से बेघर करने के फैसला लेती हैं। ये जानकारी एक्स पर एक फैन पेज खबरी द्वारा जारी की गई है।

5379487