Logo
Munawar and Ayesha: बिग बॉस 17 जैसे- जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा हेै, वहीं हर रोज नया ड्रामा हो रहा है और अब मुनव्वर फारुकी पर उनकी गर्लफ्रेंड आयशा खान ने नया आरोप लगा दिया है।

Bigg Boss 17 :  बिग बॉस 17 में इन दिनों एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। शो जैसे-जैसे फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है  अब कॉम्पिटिशन भी बढ़ता जा रहा है, वहीं मुनव्वर फारुकी और उनकी गर्लफ्रेंड आयशा खान काफी सुर्खियों में हैं। घर में जब से आयशा खान की एंट्री हुई है, तब से मुनव्वर फारूकी का पूरा का पूरा गेम पलट गया है। आयशा ने बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर के कई राज का पर्दाफाश कर दिया हैं, साथ ही उन पर कई आरोप लगाया है। जिसके बाद  मुनव्वर ने आयशा से कैमरे के सामने माफी भी मांगी थी। लेकिन अब एक बार फिर उनकी गर्लफ्रेंड आयशा ने उन पर नए आरोप लगाए और मुनव्वर को झूठा भी बताया।

Bigg Boss 17: थम नहीं रहे मुनव्वर फारुकी के आंसू, आयशा के आगे बिलख-बिलख कर  रोते हुए मांगी माफी - munawar faruqui breakdown in front of ayesha khan  asking for forgivness in

आयशा ने मुनव्वर फारुकी के खोले कई राज:
बता दें, मुनव्वर ने बिग बॉस के घर में कुछ समय पहले बताया था, कि शो में आने से पहले दोनों एक-साथ काफी अच्छा समय एक साथ बिता रहे थे और बहुत खुश भी थे। साथ ही आयशा ने दावा किया कि मुनव्वर झूठ बोल रहे है, कि उनका बेटा पिछले दो महीने से उनके साथ रह रहा है। आयशा ने आरोप लगाया कि बिग बॉस में आने से पहले, वह और मुनव्वर दो महीने तक लगभग हर दिन एक साथ होते थे, लेकिन उन्होंने मुनव्वर के बेटे को नहीं देखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर फारुकी को आयशा खान ने बताया झूठा:
आयशा ने कहा, जब मैं उसका रिलेटेड कुछ देखती थी तो मुझे लगता था, टिक मार्क ये भी झूठ, वो भी झूठ। मैंने उसे कहते हुए सुना, वह 6 महीने से अपने बेटे के साथ था, दो महीने से मैं आपके साथ थी। आपका बेटा आपके साथ नहीं रहता था। आखिरी बार एक हफ्ते पहले बुला लिया था, मुझे पता तो चले क्या ये सब गेम के लिए कर रहे हो और हां या नहीं। उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि मुनव्वर को लड़कियों को धोखा देने की आदत है, आयशा ने बताया, ये इनका पैटर्न रहा है, धोखा देना पैटर्न रहा है प्रूफ है मेरे पास। शुरू से ही यह उसका पैटर्न रहा है और वह खुद भी जानता है।
 

5379487