Bigg Boss 17: टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो के फिनाले में भी बस कुछ दिन ही बाकी है। वहीं ऑडियंस फिनाले को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसे में बिग बॉस ग्रैंड फिनाले से पहले टॉप-5 कंटेस्टेंट्स को उनके सफर का एक छोटा-सा नजारा दिखा रहे हैं। दरअसल, फिनाले से पहले बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट को सर्पोट करने के लिए कुछ सेलेब्स घर के अंदर आएंगे।

टॉप-5 के सर्पोट में उतरेंगे ये सेलेब्स
हलांकि, बिग बॉस 17 के घर के अंदर जाने वाले ये 5 सेलेब्स और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स है। बिग बॉस फैन पेज 'द खबरी' के अनुसार, मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करने के लिए आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट घर में एंट्री लेने वाली हैं। वहीं पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 की सदस्य रह चुकी है। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे का मनोबल बढ़ाने के लिए उनकी बेस्ट फ्रेंड और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई आने वाली है और मुनव्वर फारुकी का साथ देने के लिए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट करण कुंद्रा आ रहे है। तो वहीं अभिषेक कुमार का सर्पोट करने के लिए शालीन भनोट आएंगे। इसके साथ ही अरुण महाशेट्टी का साथ देने के लिए प्रोड्यूसर-एक्टर संदीप सिकंद का नाम सामने आया है।

किसके बीच होगा जबरदस्त मुकाबला
आपको बता दें, वोटिंग ट्रेंड से जो जानकारी सामने आ रही है, उनमें सबसे पहला नंबर मुनव्वर फारुकी फिर वहीं अभिषेक कुमार का है। जिसके बाद अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा का नाम सामने आ रहा है और उसके बाद अरुण महाशेट्टी का है। लेकिन अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिरकार इस सीजन का विनर कौन होगा।