Bigg Boss 17 Grand Party: बीते तीन महीनों से 'बिग बॉस 17' ने देश के घर-घर में दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया। इस सीजन की ट्रॉफी स्टेंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की, तो वहीं अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार से लेकर सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद से ही घर के सदस्य शो में अपनी सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। तो वहीं बीती रात शो के मेकर्स ने भी सभी सदस्यों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई सितारे ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे।

 

 इस ग्रैंड पार्टी में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ब्लैक पठानी सूट में नजर आए, तो वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ ट्विनिंग करते हुए ब्लू आउटफिट में नजर आईं।

 

अकिता लोखंडे ने पार्टी के लिए ब्लू गाउन चुना जो उनपर खूब जंच रहा था। तो वहीं उनके हसबैंड विक्की जैन भी ब्लू डेनिम शर्ट पहने कैजुअल लुक में दिखे। कपल ने पैपराजी को जमकर पोज़ दिए।

 

बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप रहे अभिषेक कुमार हमेशा की तरह अपने डैशिंग लुक में पहुंचे। ब्लैक पार्टी आउटफिट में अभिषेक काफी हैंडसम लग रहे हैं। तो वहीं ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी एकसाथ पार्टी लुक में नजर आए। 

टॉप 3 में अपनी जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा वाइट आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाती दिखीं। पैपराजी के सामने मनारा ने हाथों से हार्ट शेप बनाते हुए जमकर पोज भी दिए।

 

ईशा शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में पार्टी में चार चांद लगा दिए। तो वहीं सोनिया बंसल भी ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं।

 

शो में अपनी याराना दोस्ती के लिए जानें जाने वाले तहलका उर्फ सनी आर्या और अरुण महाशेट्टी भी साथ पहुंचे। समर्थ जुरैल भी ब्राउन आटफिट में दिखे।  

 

सना खान, नावेद सोल और ऑरा ने भी बिग बॉस पार्टी में पैपराजी को खूब पोज दिए।

 

जिगना वोरा और रिंकू धवन भी पार्टी में फन मूड में दिखे।