बिग बॉस 17: टीवी का रिएलटी शो में हर दिन नया- नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, वहीं हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा घर से बेघर हो गई है। ईशा घर की कैप्टन है, इसलिए बिग बॉस कैप्टन ईशा को एक पावर देते हैं कि वह परफॉर्मेंस के हिसाब से नॉमिनेटेड सदस्य में से किसी एक को बाहर करें। लेकिन ईशा परफॉर्मेंस के आधार के बजाय अपनी पर्सनल भड़ास निकालती हैं और ऐश्वर्या का नाम लेती हैं। इसके बावजूद, कि अनुराग डोभाल ने सबसे ज्यादा नियम तोड़े हैं, लेकिन वह ऐश्वर्या को कहती है कि सबसे ज्यादा नियम तोड़े है और बेघर करने का फैसला लेती है। जिससे पूरे घर में खूब हंगामा देखने को मिलता है। वहीं दूसरी तरफ रवीना टंडन और क्यूट सिंगर अब्दु रोजिक सांता बनकर घर वालों के साथ मौज मस्ती करते नजर आएंगे और टास्क करवाएंगे।

 ईशा ने अपने पावर का उपयोग करके ऐश्वर्या को किया एलिमिनेट:
बता दे, वीकेंड के एपिसोड में बिग बॉस घर की कैप्टन ईशा को आर्काइव रूम में बुलाते है। बिग बॉस ने ईशा से पूछा, ''मेरे पास दर्शकों का फैसला है, लेकिन क्या आप चाहती की उनके आधार पर नॉमिनेटेड सदस्यों को बेघर किया जाए, या आप अपनी पावर का उपयोग करके किसी को एलिमिनेट करना चाहती है। हलांकि इस हफ्ते नील, ऐश्वर्या, अंकिता और अनुराग बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। वहीं रूल्स ब्रेक के आधार पर नॉमिनेटेड चार सदस्यों में से ईशा को किसी को एलिमिनेट करना था। वह फिर सबका वीडियो भी देखती हैं और रूल्स ब्रेक करने पर ऐश्वर्या बेघर कर देती है। ईशा आगे कहती है कि रूल्स ब्रेक के आधार पर अनुराग बेघर होंगे, लेकिन वह नहीं चाहतीं कि अनुराग जाएं। इसके बाद ईशा एलिमिनेट करने के लिए ऐश्वर्या का नाम लेती हैं।

घर से बेघर होने के बाद ऐश्वर्या का फूटा गुस्सा:
बिग बॉस 17 से घर से बेघर होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडया पर काफी वायरल हो रहा है, जो उनके घर से बेघर होने के बाद का है। वीडियो में ऐश्वर्या ने बताया, "अचानक बिग बॉस ने बोला कि आपके लिए दरवाजे खुल गए।" एक्ट्रेस ने कहा कि इसके बाद वह बहुत शॉक रह गई थीं।


बिग बॉस घर की पहुंचीं रवीना और अब्दु:
इसके बाद सलमान खान एक टास्क करवाते हैं। वह घरवालों से पूछते हैं कि घर में कौन काम बिगाड़ता है। घरवाले बारी-बारी से आकर एक-एक सदस्य को बुलाएंगे और उनके चेहरे पर कुछ पेस्ट लगााएंगे। इसके बाद रवीना टंडन और अब्दु रोजिक की एंट्री होती है। रवीना टंडन दोस्त सलमान का बर्थडे मनाने आईं। उन्होंने सलमान के साथ न सिर्फ गेम खेले, बल्कि उनका केक भी कटवाया। वहीं अब्दु रोजिक सेंटा क्लॉज बनकर पहुंचे। बता दें कि सलमान खान का 27 दिसंबर को 58वां बर्थडे है। वहीं अब्दु घर के सभी सदस्य को एक गिफ्ट देते हैं, और उनसे पूछते हैं कि वह उन्हें किसे देना चाहेंगी। इस दौरान घरवालों की कई बातें सामने आती हैं।