Logo
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फिनाले के बेहद करीब है। वहीं शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें नॉमिनेशन टास्क होने जा रहा है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को खूब टॉर्चर करते नजर आ रहे है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में फिनाले के मात्र कुछ ही दिन बचे है। जिसमें सभी कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले की रेस में जीतने की कोशिश में लगे है। वहीं दर्शक बेहद एक्साइटेड है कि आखिरकार इस सीजन का विनर कौन बनेगा। हाल ही के एपिसोड में समर्थ जुरैल उर्फ चिंटू शो से बाहर हो गए हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें नॉमिनेशन टास्क होने जा रहा है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को खूब टॉर्चर करते नजर आ रहे है।

टॉर्चर टास्क में अभिषेक और मन्नारा बनी टारगेट
वहीं शो के नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि इस बार नॉमिनेशन टास्क में दो टीम बनाई गई है जिसमें A में मुनव्वर, अभिषेक, मन्नारा और अरुण होते है तो वहीं, टीम B में अंकिता, विक्की, आयशा और ईशा हैं। बिग बॉस कहते हैं कि नॉमिनेशन दो-दो टीम के बीच खेला जाएगा। जिसके बाद अभिषेक, मन्नारा और मुनव्वर बजर को पकडे़ खड़े रहते हैं। तो दूसरी टीम उन को खूब टॉर्चर करती है। दरअसल, एक तरफ अभिषेक के चेहरे पर वेक्स किया जा रहा है तो वहीं मुनव्वर और मन्नारा के चेहरे पर लाल मिर्ची, तो कहीं पानी फेंका जाता है। साथ ही मन्नारा को टॉर्चर करते हुए मुनव्वर कहते हुए नजर आते है कि वो बहुत स्ट्रॉन्ग है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस में टिकट टू फिनाले टास्क
आपको बता दें, कि ये नॉमिनेशन से बचने का सबसे अच्छा चांस होगा। जो टीम ये टास्क जीतेगी वो डायरेक्ट फिनाले की टिकट के लिए लड़ेगी। वहीं जो टीम हार जाएगी वो घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो जाएगी। हलांकि, अब तक ये टास्क हर सीजन में हुआ है। लेकिन इस बार बिग बॉस में ये लास्ट वीक में हो रहा है। साथ ही हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर का सामना करना पड़ सकता है।

5379487