Aniruddhacharya apologises For Bigg Boss 18: टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 18वां सीजन आ चुका है। घर-घर में लाइमलाइट बटोरने वाला ये शो 6 अक्टूर से टीवी पर प्रसारित हुआ था। सलमान खान बतौर होस्ट वापस लौटे हैं। हालांकि शो के ग्रैंड प्रीमियर पर लोकप्रिय कथावाचक अनिरुद्धाचार्य भी चर्चा में थे। इसके चलते उनकी ट्रोलिंग भी हुई जिसपर अब कथावाचक ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है।

बिग बॉस 18 में नजर आए थे अनिरुद्धाचार्य
महाराज अनिरुद्धाचार्य ने बताया था कि उन्होंने हाल ही में बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया था लेकिन जब वह ग्रैंड प्रीमियर पर देखे गए तो लोग उन्हें देखकर दंग रह गए। वह बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि कुछ घंटों के लिए शो का हिस्सा थे। जबकि अनिरुद्धाचार्य ने ये कहकर सलमान खान का शो का ऑफर ठुकरा दिया था कि ये रिएलिटी शो सनातन धर्म के खिलाफ है। ऐसे में जब दर्शकों ने उन्हें ‘बिग बॉस 18’ के ग्रैंड प्रीमियर पर देखा तो वह हैरान रह गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे। ऐसे में अब अनिरुद्धाचार्य ने लोगों से माफी मांगी है।

महाराज अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अनिरुद्धाचार्य कहते दिख रहे हैं, "यदि मेरे बिग बॉस में जाने से अगर किसी सनातनी का दिल दुखा है तो आपका ये बेटा, आपका भाई, आपका दास सारे सनातनियों से क्षमा मांगता है। आप जरूर क्षमा कीजिएगा क्योंकि मेरे वहां जाने का उद्देश्य सिर्फ सनातन का प्रचार करना था। मैं करोड़ों बार क्षमा मांगता हूं।"

उन्होंने सफाई देते हुए कहा- "मैंने कहा था कि मैं बिग बॉस में नहीं, जो मैं नहीं गया। बिग बॉस 18 के घर में जाने वाले जो कंटेस्टेंट हैं, मैं उसका हिस्सा नहीं रहा। मैं वहां केवल आशीर्वाद देने के लिए अतिथि के रूप में गया था। उस दौरान मैंने वहां भगवत गीता के बारे में सबको बताया और अच्छी बातें कीं।"

उन्होंने आगे कहा- "यदि मेरे वहां गीता देने से, और भगवत गीता का प्रचार करने से…किसी की आस्था आहत हुई है, या मेरे कोई सनातनी परेशान हुए... तो बार-बार, करोड़ों बार ये दास क्षमाप्रार्थी है। आप निश्चिंत रहें, जब तक ये सांस रहेगी... तब तक मैं सतानत की ही बात करूंगा।"

अनिरुद्धाचार्य की जमकर हुई थी ट्रोलिंग
जब से बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ है तब से महाराज अनिरुद्धाचार्य की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। लोग उनके वीडियो पर चुटकी ले रहे हैं।