Bigg Boss 18 Grand Premiere: आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 18वां सीजन लौट आया है। 6 अक्टूबर 2024 को बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें सलमान खान एक बार फिर होस्ट के अंदाज में शो में लौटे हैं। वहीं दर्शकों को इस बार के कंटेस्टेंट के नामों को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी जिससे अब फाइनली पर्दा उठ चुका है। इस बार 18 कंटेस्टेंट्स को शो में एंट्री मिली है। कौन हैं इस लिस्ट में और इसबार शो में क्या है खास, आइए जानते हैं।

18 कंटेस्टेंट हुए कन्फर्म
बिग बॉस 18 के प्रोमो और कंटेस्टेंट्स की झलक के वीडियोज जबसे सामने आए हैं तब से ही काफी बज बना हुआ था। 6 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने 18 कंटेस्टेंट से इंट्रोड्यूस करवाया जिनमें बॉलीवुड हस्तियों से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हैं। इस बार शो में टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे, ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर शहजादा धामी, टीवी शो ये तेरी गलियां और इश्कबाज में नजर आए अविनाश मिश्रा समेत टेलीविजन के कई चेहरे दिखेंगे। यहां जानिए बिग बॉस 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम। 

1. शिल्पा शिरोड़कर- फिल्म एक्ट्रेस
2. तजिंदर सिंह बग्गा- राजनेता
3. श्रुतिका अर्जुन- तमिल एक्ट्रेस
4. नायरा एम बनर्जी- एक्ट्रेस (तमिल, हिंदी, मलयालम, तेलुगू)
5. चुम दारंग- फिल्म एक्टर (गंगूबाई काठियावाड़ी, बधाई दो)
6.करण वीर मेहरा- टीवी एक्टर (खतरों के खिलाड़ी 14 विजेता)
7. रजत दलाल
8. मुस्कान बामने- टीवी एक्ट्रेस (अनुपमा शो)
9. आफरीन खान - लाइफ कोच
10. सारा आफरीन खान- लाइफ कोच
11. हेमा शर्मा- सामाजिक कार्यकर्ता
12. गुनरतन सदवार्ते- वकील
13. ईशा सिंह - टीवी एक्ट्रेस
14. विवीयान डीसेन
15. ऐलिस कौशिक
16. गधराज ( जानवर- गधा)

शो की थीम है अलग
सलमान खान के शो में इस बार टाइम का तांडव की थीम है जिसमें प्रतियोगी समय के खेल में अपने पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर के थीम पर आधारित टास्क और खेल खेलते नजर आएंगे। थीम के मुताबिक बिग बॉस हाउस को बेहद यूनिक लुक दिया गया है। हर साल शो में कुछ नई थीम और इंटीरियर होता है। इसबार इसे अलग बनाने के लिए गुफाओं का यूज किया गया है।
बिग बॉस 18 आप कलर्स चैनल पर रोजाना रात 10 बजे और जियो सिनेमा पर 24x7 लाइव देख सकते हैं।