Bigg Boss 18: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ दोबारा लौट रहा है। सलमान खान एक बार फिर अपनी दमदार होस्टिंग से फैंस के बीच लौट रहे हैं। इसी बीच इस बार शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है। शो के लिए पहले कंटेस्टेंट का नाम भी फाइनल हो गया है जो हैं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा।

पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं निया शर्मा
जी हां, टीवी शो नागिन में नागिन बनकर घर-घर में छाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा बिग बॉस 18 के लिए पहली कंफर्म कंटेस्टेंट चुनी गई हैं। फेमस शो खतरों के खिलाड़ी 14 के फाइनल एपिसोड (29 सितंबर) में निया शर्मा बतौर गेस्ट बनकर आई थीं जहां बिग बॉस 18 के लिए उनके नाम का ऐलान हुआ। शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे थे इस दौरान उन्होंने कन्फर्म किया कि निया शर्मा बिग बॉस 18 में पहली कंटेस्टेंट होंगी।

इन शोज में आ चुकी हैं नजर
इन दिनों निया कॉमेडी कुकिंग शो लाफ्टर शेफ्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अंतिम एपिसोड शूट किए हैं और अब सलमान खान के पॉपुलर शो में बतौर प्रतिभागी बनकर टीवी पर धमाल मचाने आने वाली हैं। बता दें, निया शर्मा एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, इश्क में मरजावां, नागिन 4 और खतरों के खिलाड़ी (2020) जैसे शोज़ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह ओटीटी सीरीज में देखी जा चुकी हैं। 

कब से शुरू होगा शो
बिग बॉस 18 का हर किसी को इंतजार है। 18वें सीजन के साथ शो में नया ट्विस्ट और एंगल देखने को मिलने वाला है। सलमान खान का शो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर कलर्स टीवी पर 6 अक्टूबर 2024 से रात 9 बजे से प्रसारित होगा। इसे आप जियो सिनेमा पर भी देख सकेंगे। इस बार शो की थीम 'टाइम का तांडव' रखी गई है जिसमें टास्क और खेल समय का फ्यूचर के थीम पर आधारित होगा।