Bigg Boss 18: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन अपने दमदार अंदाज में शुरू हो चुका है। इस बार बिग बॉस में 18 कंटेस्टेंट घर का हिस्सा बनकर आए हैं। शो में 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। हालिया एपिसोड में वह अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करती देखी गईं। 

इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि 2008 में उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया था, और ये कोई और नहीं बल्कि उनके माता-पिता थे। अपने पैरेंट्स के निधन के बाद वह काफी डिप्रेशन में चली गई थीं और लंबे समय तक इससे जूझी थीं। 

डिप्रेशन में चली गई थीं शिल्पा
बिग बॉस के 8 अक्टूबर के एपिसोड में शिल्पा अपने को-कंटेस्टेंट गुणरत्न सदावर्ते के साथ एक इमोशनल बातचीत कर रही थीं, इस दौरान वह अपने संघर्षों को याद कर रो पड़ीं। उन्होंने खुलासा किया कि जब उनकी जिंदगी का सबसे कठिन समय था तब उनके पति  अपरेश रंजीत उनके साथ मजबूती से खड़े रहे और उन्होंने बहुत कुछ कुर्बान किया। 

शिल्पा ने कहा, “साल 2008 में जब मेरे माता-पिता का निधन हो गया, तो मैं काफी डिप्रेशन में चली गई थी। उस समय (पति)  अपरेश अपने करियर में बहुत आगे बढ़ रहे थे, लेकिन वह सब कुछ छोड़-छाड़कर भारत शिफ्ट हो गए। उस समय अगर वह कुर्बानी नहीं देते तो अपने बैंकिंग इंड़स्ट्री के करियर में वह बहुत ऊंचाईयों पर होते।

90 के दशक में दीं कई हिट फिल्में
इस दौरान गुणरत्न ने शिल्पा की बॉलीवुड जर्नी की तारीफ करते हुए कहा कि अगर वह इंडस्ट्री नहीं छोड़तीं तो उनका स्टारडम माधुरी दीक्षित जैसा होता। इसपर शिल्पा ने कहा, ये तो नसीब-नसीब की बात है, और मुझे किसी बात का अफसोस नहीं है। बता दें कि शिल्पा शिरोडकर ने 90 के दशक की हिट हीरोइन रह चुकी हैं। उन्होंने मृत्युदंड, गजगामिनी, बेवफा सनम, रंगबाज, गोपी किशन जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वो नम्रता शिरोडकर की बहन हैं और साउथ एक्टर महेश बाबू उनका जीजा हैं।