Logo
बिग बॉस 18 के हालिया एपिसोड में राजनेता तजिंदर सिंह बग्गा ने दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सिंगर की मौत की भविष्यवाणी पहले ही हो चुकी थी।

Bigg Boss 18: टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 18 ऑन एअर हो चुका है। सलमान खान एक बार फिर शो में होस्टिंग करते दिख रहे हैं। इसबार 18 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली है। इन कंटेस्टेंट में बीजेपी पार्टी के जाने-माने नेता तजिंदर सिंह बग्गा भी धमाल मचाते दिख रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एपिसोड में दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत पर बड़ा खुलासा किया है।

तजिंदर बग्गा ने सिद्धू की मौत पर की बात
तेजिंदर पाल बग्गा ने शो में सिद्धू की मौत से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा करते हुए कहा है कि एक ज्योतिष ने 8 दिन पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी और गायक को आगाह किया था। बिग बॉस के हालिया एपिसोड में तजिंदर ने कहा कि वह कभी भी ज्योतिष में भरोसा नहीं करते थे, लेकिन सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उन्हें इसपर विश्वास होने लगा। वह ज्योतिष तजिंदर का मित्र था और 8-9 दिन पहले ही उन्होंने सिद्धू को देश छोड़ने की सलाह दी थी।

तजिंदर ने कहा,  'शुरुआत में मुझे ज्योतिष पर विश्वास नहीं होता था, लेकिन मेरा एक ज्योतिषी दोस्त है, जिसका नाम रुद्र है। मैंने सिद्धू मूसेवाला के साथ उसकी एक तस्वीर देखी थी... इसलिए उससे पूछा कि वो सिद्धू से क्यों मिला। उसने मुझे बताया कि सिद्धू उसे अपनी कुंडली दिखाने आया था। मुझे हैरानी हुई कि सिद्धू ऐसी चीजों में विश्वास करता है।'

ज्योतिष ने स्दिधू को दी थी चेतावनी
तेजिंदर ने आगे कहा- 'मेरे दोस्त ने बताया कि सिद्धू ने उसके साथ चार घंटे बिताए... रुद्र (ज्योतिष दोस्त) ने सिद्धू को देश छोड़ने की सलाह दी और चेतावनी दी कि उसके ऊपर खतरा मंडरा रहा है। जब मैंने अपने दोस्त से पूछा कि क्या उसने सिद्धू को बताया कि उसकी जान को खतरा हो सकता है... तब उसने कहा,  कि वे ज्योतिषि में सीधे तौर पर नहीं कह सकते कि किसी की जान को खतरा है, लेकिन रुद्र ने उसे देश छोड़ने की चेतावनी दी थी।' बता दें, 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की दुखद हत्या कर दी गई थी। मनसा जिले के जवाहरके गांव में उनकी कार में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या की थी। 

5379487