Bobby Deol in Devara: साल 2023, देओल फैमिली के लिए सबसे यादगार रहा है। पिछले साल देओल परिवार के अभिनेताओं ने पर्दे पर अपना जादू चलाकर  खूब वाह-वाही लूटी है।

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल का खतरनाक विलेन का रोल लोगों को इतना पसंद आया था कि उनका स्टारडम एक बार फिर रातों रात बढ़ गया। अब लग रहा है कि बॉबी के लिए साल 2024 भी बहुत लकी होने वाला है।

इस साल की बड़ी फिल्मों में दिखेंगे बॉबी
इस साल बॉबी देओल की झोली में दनादन बड़ी फिल्में गिरती जा रही हैं। हाल ही में कंगुवा से उनका जबरदस्त लुक सामने आया था। उनके पास एक साउथ फिल्म एनबीके109 भी है। अब खबर है की उनके नाम एक और बड़ी हाथ लगने वाली है। खबरें हैं कि जूनियर एनटीआर की ड्रामा फिल्म 'देवरा' में बॉबी देओल अहम रोल में नजर आ सकते हैं।

फिर खूंखार विलेन बनते दिखेंगे
हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि देवरा के लिए बॉबी देओल को एक अहम रोल के लिए अप्रोच किया गया है। सोर्स ने कहा- "हां, टीम बॉबी देओल के साथ बातचीत कर रही है और ये चर्चा अंतिम चरण में है। बॉबी इस फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभा सकते हैं। सैफ अली खान देवारा पार्ट 1 में मेन विलेन होंगे और बॉबी इसके अंत एंट्री लेते दिखेंगे। देवारा पार्ट 2 में, सैफ और बॉबी दोनों ही खूंखार रोल में होंगे जो फिल्म में एक महत्तवपूर्ण भूमिका होगी।"

'देवरा' में ये स्टार्स आएंगे नज़र
हालांकि मेकर्स की तरफ से फिलहाल इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। बता दें, देवरा में जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान के साथ जान्हवी कपूर बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन तेलुगु डायरेक्टर कोरताला सिवा कर रहे हैं। इस वक्त फिल्म की शूटिंग चल रही है। ये फिल्म इस साल 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।