Logo
Bonda Mani Passed Away: तमिल सिनेमा के लोकप्रिय हास्य अभिनेता बोंडा मणि की किडनी खराब होने की वजह से कल रात यानी 23 दिसंबर को निधन हो गया है।

Bonda Mani Passed Away: मशहूर कॉमेडियन एक्टर शनिवार यानी 23 दिसंबर की रात को बोंडा मणि ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी उम्र 60 वर्ष थी। वह कई बीमारियों से झूझ रहे थे। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार की रात मणि चेन्नई के पॉझिचलूर में अपने आवास पर बेहोश हो गए और उन्हें क्रोमपेट के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहीं जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साथ ही बताया जा रहा है कि, बोंडा मणि की दोनों किडनी खराब हो चुकी थी और साल 2022 से उनका इलाज चल रहा था। वहीं इससे पहले 2022 में धनुष और विजय सेतुपति ने बोंडा मणि के इलाज के लिए एक-एक लाख रुपये का दान दिया था। वाडिवेलु ने भी उनके इलाज में आर्थिक मदद की थी, दोनों ने कई सालों तक साथ में काम किया था।


बोंडा मणि का अंतिम संस्कार:
श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट किया, तमिल सिनेमा के लोकप्रिय हास्य अभिनेता बोंडा मणि की स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उनका निधन हो गया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में कहा गया है कि बोंडा मणि के शव को श्रद्धांजलि के लिए पॉझिचलुर में उनके आवास पर रखा जा रहा है। उनके परिवार में उनकी पत्नी मलाथी, एक बेटा और एक बेटी हैं।

Bonda Mani: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के हास्य कला के शूरवीर का आदियत्र

बोंडा मणि का फिल्मी सफर: 
डीटी नेक्स्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, बोंडा मणि ने लगभग तीन दशकों तक 270 फिल्मों में कई हास्य भूमिकाएँ निभाई हैं। उन्हें भाग्यराज की पावुन्नु पावुनुधान में पेश किया गया था, उन्होंने पोनविलंगु, पोंगालो पोंगल, सुंदरा ट्रेवल्स, मरुदामलाई, विनर, वेलायुधम जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया।
 

5379487