Logo
Box Office Collection: तमिल स्टार थलापति विजय की फिल्म गोट ने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई की है। ये फिल्म पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है। जानिए पहले दिन का कलेक्शन।

GOAT Box Office Collection Day 1: तमिल सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचा रही है। इस फिल्म को लेकर विजय के फैंस के बीच काफी क्रेज था, वहीं रिलीज होते ही थिएटर्स में भी जबरदस्त माहौल देखने को मिल रहा है।  

ओपनिंग डे पर ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ‘गोट’ के रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी जिसमें तगड़ी कमाई हुई थी, वहीं 5 सितंबर को रिलीज होते ही फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की है।

ये भी पढ़ें- Teaser: वरुण धवन के बाद Border 2 में दिलजीत दोसांझ की एंट्री! सनी देओल के साथ सरहद पर गाड़ेंगे झंडे

ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़
विजय के फैंस केवल तमिल क्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे देशभर में हैं। ऐसे में गोट ने इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जबरदस्त कमाई के आंकड़ें छुए हैं। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, GOAT ने पहले दिन 43 करोड़ रुपए का आंकड़ा छुआ है। इसी के साथ ये 2024 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है। गोट ने ओपनिंग डे पर हिंदी भाषा में 1.7 करोड़, तमिल में 38.3 करोड़, तेलुगु में 3 करोड़ रुपए और केरल में 5.80 करोड़ का बिजनेस किया है।

बता दें, ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का डायरेक्शन वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है जिसमें एक्टर विजय डबल रोल में हैं और उन्होंने फिल्म में पिता और बेटे की भूमिका निभाई है। उनके साथ प्रभुदेवा भी नजर आ रहे हैं। इस स्पाई-थ्रिलर फिल्म में प्रशांत, मोहन, स्नेहा, जयराम, लैला, मीनाक्षी चौधरी और अजमल आमिर जैसे स्टार्स हैं। 

5379487