Logo
अनन्या पांडे की अपकमिंग वेब सीरीज 'कॉल मी बे' की स्क्रीनिंग में बी-टाउन का एक्स कपल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का खास बॉन्ड देखने को मिला। इसके अलावा एक और कपल ने काफी सुर्खियां बटोरीं।

Call Me Bae Screening: एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्मों के बाद अब ओटीटी वेब सीरीज पर भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी अपकमिंग सीरीज कॉल मी बे काफी सुर्खियों में हैं जो 6 सितंबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। रिलीज से एक दिन पहले शो का खास प्रीमियर इवेंट रखा गया था जिसे करण जौहर, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, सुहाना खान, समेत कई स्टार्स ने अटेंड किया। अनन्या पांडे भी ऑलिव ग्रीन रंग की ड्रेस में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं।

ये भी पढ़ें- Uorfi Javed: उर्फी जावेद से 15 साल के लड़के ने सरेआम पूछा गंदा सवाल, भड़कीं एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास!

साथ दिखे एक्स कपल कार्तिक-सारा 
इवेंट के जौरान सभी स्टार्स एक-दूसरे से मिलते और ग्रीट करते नजर आए, लेकिन इस दौरान एक बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। दरअसल लव आजकल 2 के को-स्टार्स सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लंबे समय के बाद एक साथ पब्लिकली देखा गया। इवेंट में ये एक्स कपल एक-दूसरे के साथ काफी बातचीत करते और अच्छा बॉन्ड शेयर करते दिखे। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को दिखते ही गले लगा लिया।

जब फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी उस दौरान अफवाहें थीं की कार्तिक और सारा एक दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि कभी भी कपल ने इसपर मुहर नहीं लगाई थी। बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। लेकिन अब देखा जा सकता है कि ये एक्स कपल अब भी एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसकी झलक अनन्या की कॉल मी बे के इवेंट में देखने को मिली जब कार्तिक ने एक्स सारा को देखते ही गले लगा लिया।

रूमर्ड कपल ने बटोरी सुर्खियां
इसके अलावा प्रीमियर में बी-टाउन का एक नया कपल भी लाइमलाइट में रहा। दरअसल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपनी बेस्टी अनन्या की वेब सीरीज के प्रीमियर में पहुंची थी और उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को भी साथ देखा गया। अगस्त्य नंदा महानायक अमिताब बच्चन की बेटी श्वेता के छोटे बेटे हैं। 

इवेंट में अगस्त्य अपनी कथित गर्लफ्रेंड सुहाना को भीड़ में प्रोटेक्ट करते दिखे। इस रूमर्ड कपल को एकसाथ बार बार स्पॉट किया गया। इसके अलावा स्क्रीनिंग में तमन्ना भाटिया, उर्फी जावेद, राधिका मदान भी नजर आईं।

5379487