Logo
Ananya Panday web series: करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी वेब सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया। इस सीरीज में अनन्या पांडे नजर आएंगी और ये उनकी डेब्यू सीरीज होगी।

Call Me Bae Trailer out: फिल्मों में काम करने के बाद अब अनन्या पांडे ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। ये सीरीज करण जौहर के धर्माटिक प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है जिसमें अनन्या पांडे एक सोफेस्टिकेटेड साउथ डेल्ही गर्ल के किरदार में नजर आ रही हैं।

Call me Bae में अनन्या 'बे' बनकर ढाएंगी कहर 
कॉल मी बे के ट्रेलर में अनन्य पांडे बेला के रोल में हैं जो लग्जूरियस जिंदगी जीती हैं। सोने की चम्मच लेकर पैदा हुई बेला उर्फ बे के पास ढेरों लग्जरी कार्स, चॉपर्स, ब्रैंडेड बैग्स और अमीरों वाली लाइफ स्टाइल है। वो अपनी ही मस्ती में खुश रहती है, लेकिन एक दिन उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिससे चंद सेकेंड्स में उसकी जिंदगी सड़क पर आ जाती है और वह मुंबई में आम जिंदगी जीने को मजबूर होती है। जिसके बाद वह मुंबई में पत्रकार बनकर अमीरों वाली लाइफ छोड़कर नॉर्मल जिंदगी में एडजस्ट करने की कोशिश करती है।

करीब ढ़ाई मिनट के इस ट्रेलर में कॉमेडी, लग्जरी और दिलचस्प डायलॉग्स देखने को मिलने वाले हैं। वहीं अनन्या को साउथ डेली गर्ल के किरदार में देखना भी मजेदार होगा। इस सीरीज में अनन्या के अलावा एक्टर-कॉमेडियन दास, वरुण सूद, विहान समत, मिनी माथुर भी नजर आने वाले हैं। तो वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी का एक पुराना डायलॉग आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

इस दिन होगी रिलीज
कॉल मी बे 8 एपिसोड की वेब सीरीज है जिसे कोलिन डी कुन्हा ने डायरेक्ट किया है। इसका प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 को भारत और दुनियाभर के 240 देशों में होगा। ये शो आप अमेजॉन प्राइम में देख सकेगें।

5379487