Anant-Radhika Pre-Wedding: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 1 मार्च से 3 मार्च तक दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में आज से शुरू होने वाली है। वहीं इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश-विदेश से आए मेहमान भी शामिल होंगे। दरअसल, इस फंक्शन में बड़े बिजनेसमैन से लेकर स्पोर्ट्स प्लेयर और फिल्मी सितारे भी शिरकत करने वाले हैं। वहीं प्री-वेडिंग फंक्शन में बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसे इंटरनेशनल सेलेब्स भी शामिल होंगे।

राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे सितारे
वहीं शादी के चार महीने पहले अंबानी खानदान अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन का जश्न मना रहे हैं। जिसमें बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे हैं और कुछ धीरे धीरे कर पहुंच रहे हैं। हलांकि गुरुवार को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, नीतू कपूर, रानी मुखर्जी, मनीष मल्होत्रा, शाह रुख खान, गौरी खान, सुहाना खान, सलमान खान सहित कई हस्तियां जामनगर पहुंच गए थे। इसके साथ ही राधिका और अनंत की शादी में धमाल मचाने  के लिए पॉप स्टार रिहाना भी ट्रक भर सामान लेकर जामनगर पहुंच गई हैं।  

आमिर, अक्षय और करीना फैमली संग पहुंची जामनगर
दरअसल,आमिर खान, अक्षय कुमार भी इस प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच गए। करीना कपूर और सैफ अली खान भी इस फंक्शन में शामिल होने के लिए फैमली संग गुजरात के जामनगर पहुंचे है। वहीं उनके साथ दोनों बच्च्चे तैमूर, जेह और सारा अली खान, इब्राहिम भी नजर आए। इसके साथ ही करिश्मा कपूर को भी देखा गया है। 

अंबानी के फंक्शन में ज़मीं पर दिखें सितारे
आपको बता दें, अंबानी परिवार के हर फंक्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां शामिल होती है और इन सेरेमनी से कई बार बॉलीवुड सितारों की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं एक तरफ आकाश अंबानी की शादी में एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी जमीन पर बैठे देखा गया था। वहीं दूसरी तरफ ईशा अंबानी की वेडिंग में महानायक अमिताभ बच्चन, आमिर खान और शाहरुख खान मेहमानों को खाना परोसते हुए नजर आए थे। इसके साथ ही ईशा अंबानी की संगीत फंक्शन में सलमान खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए बैकग्राउंड डांसर बने देखा गया था और उन्होंने ''कुछ कुछ होता है'' के गाने ''मुझको क्या हुआ'' में डांस परफॉर्मेंस दी थी।