Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही का सोने का कंगन गिर जाएगा। तभी चाची-सा इस बात का फायदा उठाएंगी और उसे डराएंगी। वहीं उधर अरमान और अभिरा बारिश को खूब एंजॉय करेंगे।

YRKKH Spoiler 3 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा और अरमान दोनों एक साथ मंदिर जाते है। वहीं इधर रूही और पौद्दार परिवार के सभी लोग मेंहदी फंक्शन के मौज-मस्ती में बिजी रहते हैं। 
 
रूही को डराएंगी चाची-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मस्ती-मजाक में रूही के हाथ से सोने का कंगन गिर जाएगा। तभी फिर चाची-सा इस बात का फायदा उठाएंगी और उसे डराने की कोशिश करेंगी। वह रूही से कहेंगी कि ''सोना अगर सपने में भी खो जाए न तो बहुत अशुभ होता है। सोना गया मतलब सौभाग्य गया।'' हलांकि, चाची-सा की ये बात सुनकर रूही डर जाएगी और अरमान के बारे में सोचने लगेगी।

अभिरा के हाथ में लगेगी अरमान के नाम की मेंहदी 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा अपने हाथ से रूही के नाम की मौली निकालेगी और वह मौली अरमान को दे देगी। तभी अरमान के हाथ से अभिरा के हाथ में मेहंदी लग जाएगी। ये देखकर अभिरा परेशान हो जाएगी। जिसके बाद अरमान से वह बताएगी कि, ''ये मेहंदी है जो तुम्हारे हाथ से रूही के हाथ में लगनी थी, वो मेरे हाथ में लग गई। पता नहीं जब रूही ये मेहंदी देखेगी तब क्या बोलेगी।'' जिसके बाद अरमान के पास रूही का फोन आएगा। लेकिन अरमान उसका कॉल नहीं उठाएगा।  

दोनों को एक साथ देख रूही होगी शॉक्ड 
टीवी सीरियल में आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा के पीछे-पीछे जाएगा। तभी अभिरा उसे बताएगी कि उसके कार का टायर पंचर हो गया। तब अरमान मैकेनिक को कॉल करने लगेगा। इतने में अभिरा खुद टायर बदलने लगेगी और फिर अरमान उसकी बातों में खो जाएगा। जिसके बाद वहां बारिश शुरू हो जाएगी और अभिरा बारिश को एंजॉय करने लगेगी। तभी उसे चोट लग जाएगी। जिसके बाद अरमान उसे हॉस्पिटल ले जाएगा। इन सब ड्रामे के बाद दोनों घर लौटेंगे और फिर दोनों को एक साथ देखकर घरवालें हैरान रह जाएंगे।  

5379487