Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पौद्दार हाउस के हॉल में लगा झुमर विद्या के ऊपर गिरने वाला होगा। इतने में अभिरा देख लेगी और दौड़ते हुए उसे जाकर बचा लेगी। 

YRKKH Spoiler 2 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि माधव अभिरा को अपनी स्कूटी गिफ्ट करता है। जिसे देखकर अभिरा काफी खुश हो जाती है। लेकिन दादी-सा को उसकी खुशी   
बर्दाश्त नहीं होती है और वह अभिरा की स्कूटी को अपनी कार में गिरा देती हैं।  

अभिरा को मिलेगा पहला केस
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा और अरमान एक ही ऑटो में कोर्ट जाएंगे। जिसके बाद अभिरा छोटे वकीलों को क्लाइंट के पीछे भागते हुए हैरान हो जाएगी। वहीं एक वकील अभिरा की बेइज्जती भी कर देगा। ये सब देखकर अरमान को काफी बुरा लगेगा। हलांकि, फिर अरमान के पास एक छोटा केस आएगा और उस शख्स को अभिरा के पास भेज देगा। 

खतरनाक मिशन पर जाएगा माधव
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि पौद्दार आउटहाउस में माधव अपने दोस्तों के साथ मिलकर मिशन के बारे में बात कर रहा होगा। तभी वहां विद्या सबके लिए चाय लेकर जाएगी और तब उसे पता चलेगा कि माधव किसी खतरनाक मिशन पर जा रहा है और ये सुनकर विद्या डर जाएगी। हलांकि, वह अपने पति को रोकने की कोशिश करेगी। लेकिन वह उसकी एक नहीं सुनेगा।

विद्या के ऊपर गिरेगा झुमर
दूसरी तरफ गोयनका हाउस में रूही अक्षरा की फोटो ठीक करवाकर अपने बी नानू को दे देगी। तभी बी नानू को पता चलेगा कि रूही काउंसलिंग के लिए जा रही है। इन सबके बीच अभिरा को पहला केस मिलने पर झूमती हुई घर पहुंचेगी। तब वह खुशी से झूम ही रही होगी तभी देखेगी कि पौद्दार हाउस के हॉल में लगा झुमर गिरने वाला है। जिसके बाद अभिरा दौड़ते हुए विद्या के पास जाएगी और उसे बचा लेगी। 

jindal steel hbm ad
5379487