YRKKH Spoiler 18 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते देखा होगा कि अभिरा रूही के लिए बनी खीर को खा लेती और विद्या उसे देख लेती है। जिसके बाद वह अभिरा पर भड़क जाती है और उसे खूब जलील करने लगती है।   

विद्या को जवाब देंगे चारू और कियारा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे विद्या के खरीखोटी सुनाने के बाद वह रोने लगेगी। लेकिन उनके सवालों का जवाब नहीं देगी। इसी दौरान वहां चारू और कियारा आ जाएंगी। फिर दोनों विद्या और मनीषा से सवाल करने लगेंगी। वो बोलेगी कि घर में जितनी भी गलती होती है उसमें अभिरा भाभी का ही दोष होता है। इसके बाद चारू और कियारा अभिरा को लेकर किचन से चली जाएंगी। तब अभिरा दोनों को बताएगी कि मुझे नहीं पता था कि रूही ने खीर नहीं खाई। इसलिए मैंने खा लिया है। 

नया फर्म ज्वॉइन करेगा मनोज 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इन सब ड्रामे के बाद अभिर आउट हाउस आ जाएगी। तभी उसे चक्कर आने शुरू हो जाएंगे। फिर वह खाना खाने की कोशिश करेगी। लेकिन उसका कुछ भी खाने का मन नहीं करेगा। इसके बाद आरमान आएगा और अभिरा को मुड ठीक करने की कोशिश करेगा। वहीं फिर उससे घूमने की बात करेगा और बोलेगा कि हम हनीमून पर दुबई जाएंगे। अभिरा ये सुनकर हैरान हो जाएगी और बच्चे के बारे में सोचने लगेगी। उधर मनोज अपनी पत्नी को बताएगा कि उसे नया फर्म ज्वॉइन कर लिया है। 

संजय को मनाने की कोशिश करेगा कृष
इसी बीच संजय चारू से लड़के बारे बात करेगा। तभी चारू बोलेगी कि मैं चाहती हूं कि वहां अरमान और अभिरा भाभी हो। लेकिन संजया ऐसा करने से वो साफ मना कर देगा और बोलेगा कि अगर वो आएंगे। तो शादी में नए ड्रामे शुरू हो जाएंगे। तब कृष भी उन्हे मनाने की कोशिश करेगा।