Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि चारू को देखने के लिए लड़के वाले पौद्दार आउस आएंगे और उन्हें लड़की पसंद आ जाएगी। साथ ही चारू भी शादी के लिए तैयार हो जाएगी।

YRKKH Spoiler 19 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया तांडव देखने को मिल रहा है। जहां विद्या अभिरा को नीचा दिखाने में एक कसर नहीं छोड़ रही है, तो दागा इसी बीच आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि विद्या की सुनकर अभिरा काफी उदास हो जाती है। जिसके अरमान उसका मूड ठीक करने की कोशिश करता है। इस दौरान वह अभिरा को अपना हनीमून प्लान बताता है और दुबई चलने को बोलता है। 
चारू को देखने के लिए आएंगे लड़के वाले 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चारू को देखने के लिए लड़के वाले पौद्दार आउस आएंगे। इसके विद्या सभी को उनसे परिचय करवाएगी।। साथ ही बोलेगी मां-सा की तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए घर मैं चला रही हूं। ये सुनकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे और लड़के वाले भी बोल देंगे कि बाहर सबको लगता पौद्दार परिवार को कावेरी चलाती है, लेकिन यह यो उल्ट हुआ। वहीं फिर चारू और लड़का दोनों एक-दूसरे से बातचीत करने करेंगे। 

अभिरा की सुनकर भड़केंगे लड़के वाले 
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे लड़की और लड़का दोनों एक-दूसरे को पसंद कर लेंगे और चारू भी शादी के लिए तैयार हो जाएगी। लेकिन इस अभिरा लड़कों वालों से बोल देगी। कि शादी के बाद भी चारू नौकरी करेगी क्योंकि उसने इसके लिए बहुत मेहनत की है। अभिरा की ये बातें सुनते ही लड़के वाले भड़क जाएंगे और संजय भी नाराज हो जाएगा।  

अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने का फैसला करेगी अभिरा 
इन सबके बाद आप देखेंगे कि अरमान को उदास देख अभिरा परेशान हो जाएगी। इसके बाद फैसला करेगी कि वह अरमान को सबकुछ सच-सच बता देगी। वहीं जैसे अरमान को अभिरा की प्रेग्नेंसी के साथ आने वाले कॉम्प्लिकेशन्स के बारे में पता चलेगा। तो वह अभिरा को बच्चा रखने से मना कर देगा। लेकिन उधर विद्या अभिरा की प्रेग्नेंसी की खबर सुन खुश हो जाएगी और फिर अभिरा को ये बच्चा रखने की खुश हो जाएगी।   

5379487