Logo
एक्ट्रेस व सांसद कंगना रनौत और चिराग पासवान के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे संसद भवन में हंसी-मजाक करते देखे गए थे। अब चिराग ने खुद इसपर प्रतिक्रिया दी है।

Kangana Ranaut-Chirag Paswan: जब से कंगना रनौत राजनीति में आई हैं, तब से उनके काफी चर्चे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें देखा गया था कि वह संसद भवन की सीढ़ियां चढ़ती हैं तभी केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान उनसे मिलते हैं, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते और ठहाके लगाते हुए भवन की ओर बढ़ते हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस बेहद खुश हो गए और सोशल मीडिया पर इसके चर्चे शुरू हो गए।

कंगना के साथ दोस्ती पर बोले चिराग
एक दौर था जब चिराग पासवान ने बॉलीवुड में कदम रखा था, और उनकी पहली फिल्म भी कंगना रनौत के साथ आई थी। अब राजनीति में भी दोनों को कई बार साथ देखा जाता है। वहीं इस वायरल वीडियो और कंगना के साथ दोस्ती पर चिराग पासवान ने खुलकर बात की है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के एक पॉडकास्ट में चिराग पासवान ने संसद भवन में कंगना से मुलाकात के वायरल वीडियो के बारे में कहा- "मैं वाकई पार्लियामेंट में कंगना से मिलने की कोशिश कर रहा था। क्योंकि पिछले 2-3 सालों से इतना बिज़ी था कि मेरे सारे कनेक्शन्स टूट गए।"

देखें कंगना-चिराग का वायरल वीडियो:

कंगना के बयानों पर चिराग ने क्या कहा
होस्ट स्मिता प्रकाश ने जब उनसे पूछा कि क्या वह कंगना को स्पीच के लिए कोई टिप्स देना चाहेंगे, इसपर चिराग ने हंसते हुए कहा कि नहीं, उन्हें टिप्स की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे सांसद बनने के बाद कंगना के बयानों के लेकर कहा- "उनके बयान अधकतर राजनीतिक तौर पर सही हैं या नहीं, इस पर बहस हो सकती है। लेकिन, ये उनकी यूएसपी है और हम सभी उन्हें इसके लिए पसंद करते हैं।"

चिराग की डेब्यू फिल्म में थीं कंगना
आपको बता दें, चिराग पासवान पॉलिटिक्स में आने से पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।  उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ही की थी। इस फिल्म का नाम ‘मिले ना मिले हम' है जो साल 2011 में आई थी। फिल्म में चिराग और कंगना के बीच लव एंगल था।

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। जिसके बाद चिराग पासवान ने कोई दूसरी फिल्म नहीं की और 2014 में राजनीति का रुख कर लिया। वहीं कंगना हाल ही में 2024 के लोकसभा चुनाव जीतक हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी सांसद बनीं हैं। 

5379487