Logo
वरुण धवन और साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की मोस्ट पॉपुलर अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो गया है। इसकी रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है। जानिए कब और कहां देखें।

Citadel- Honey Bunny Teaser & Release Date: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की मोस्ट पॉपुलर अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' लंबे समय से सुर्खियों में है। पहली बार दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। 

इस सीरीज का नाम 'सिटाडेल: हनी बनी' है जिसका फर्स्ट लुक इसी साल मार्च में रिलीज हुआ था। इसके बाद से ही फैंस को ट्रेलर और इसकी रिलीज का इंतजार था। वहीं अब दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज यानी गुरुवार को सीरीज का पहला टीजर जारी कर दिया है। टीजर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

एक्शन करते नजर आएंगे वरुण-समांथा
वरुण धवन और समांथा की इस सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' का टीजर प्राइम इंडिया ने रिलीज किया है। टीजर में वरुण और सामंथा का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। दोनों ही कलाकार गोलियों, बंदूकों से एक्शन करते दिख रहे हैं। समांथा भी हाथ में गन लिए जबरदस्त सीक्वेंस करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में 'रात बाकी' गाना प्ले होता है, जिसके साथ-साथ आगे के दृश्य रोमांचक हैं। 

कब रिलीज होगी सीरीज
'सिटाडेल' में वरुण-समांथा के साथ केके मेनन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर और शिवांकित परिहार समेत स्टार्स नजर आएंगे। इस राज एंड डीके ने डायरेक्ट किया है, जो पहले द फैमिली मैन, फर्जी और गन और गुलाब जैसी वेब सीरीज बना चुके हैं। सिटाडेल: हनी बनी' 7 नवंबर को भारत में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 
 

5379487