Citadel- Honey Bunny Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल- हनी बनी' का जबरदस्त ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया। पहली बार दोनों स्टार्स की जोड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलने वाली है। वहीं ट्रेलर में दोनों जबरदस्त एक्शन मोड में हैं। 

गोलियों की बरसात, मार-धाड़, जबरदस्त एक्शन सीन्स के बीच वरुण और समांथा के खतरनाक स्टंट्स भी देखने को मिलेंगे। कहानी में दो स्टंटमैन एक सीक्रेट मिशन पर हैं, जिसमें वरुण और समांथा अपने अतीत को भूलाकर इस मिशन के लिए एकजुट होते हैं। दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन अपनी छोटी बेटी नादिया को बचाने के लिए वे एक खतरनाक मिशन की ओर निकल पड़ते हैं। उनके साथ दो अन्य किरदार इसमें शामिल हैं। जासूसी और धोखे की दुनिया में फंसकर उनके सामने एक खतरनाक मोड़ जाता है। ट्रेलर में क्राइम-थ्रिलर और सस्पेंस भरपूर है।

ट्रेलर में फेमस यूट्यूबर शिवांकित परिहार को भी अहम भूमिका में देखा जा सकता है। उनके अलावा, के.के. मेनन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार समेत कई बड़े किरदारों को देखा जा सकता है। इस सीरीज का निर्देशन मशहूर जोड़ी राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) ने किया है, जो फेमस शो द फैमिली मैन और फर्जी का डायरेक्शन कर चुके हैं। 

ये सीरीज प्रियंका चोपड़ा की यूके एडिशन वाली अमेरिकन स्पाइ थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' से मेल खाती है जो साल 2023 में रिलीज हुई थी। वहीं वरुण-समांथा की इस सीरीज की बात करें तो ये 7 नवंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियोज पर स्ट्रीम होगी।