Logo
Bollywood Scam: जीनत अमान की अपकमिंग वेब सीरीज 'शोस्टॉपर' लगातार सुर्खियों में है। शो को लेकर मेकर्स ने एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी पर धोखाधड़ी करने और झूठ बोलकर करोड़ों रुपए ठगने का आरोप लगाया है।

Bollywood Scam: फिल्मों में लंबी पारी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'शोस्टॉपर' लगातार सुर्खियों में है जिससे वह पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। पिछलो दिनों से खबरें सामने आ रही हैं कि ये सीरीज पैसों की कमी की वजह से बंद पड़ गई है। फंड की कमी के कारण मेकर्स ने इसका कार्य रोक दिया है। 

लेकिन डायरेक्टर मनीष हरिशंकर ने इसे सिर्फ अफवाह बताया और कहा कि शो पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है और कलाकारों और क्रू मेंबर्स तक सभी को 90-95 पर्सेंट तक पेमेंट कर दी गई है। लेकिन अब मेकर्स ने एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ करोड़ों की ठगी करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। क्या है मामला जानिए।

क्या है एक्ट्रेस पर आरोप?
एक्ट्रेस दिगांगना पर आरोप हैं कि उन्होंने अक्षय कुमार के नाम पर मेकर्स से करोड़ों रुपए की ठगी की है। एमएच फिल्म्स ने एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 और धारा 406 के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि एक्ट्रेस ने मेकर्स को आश्वासन दिया था कि उनकी अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान से अच्छी जान-पहचान है। उन्होंने मेकर्स से कहा था कि वो सीरीज शोस्टॉपर के लिए उन्हें प्रेजेंटर के रूप में लेकर आएंगी।

अक्षय कुमार को लेकर की थी डील
मेकर्स ने शिकायत में कहा है कि दिगांगना सूर्यवंशी ने अक्षय कुमार को फिल्म का प्रेजेंटर बनाने के लिए मेकर्स से 6 करोड़ रुपए लिए थे और अब वह पैसे देने से मुकर गई हैं। पुलिस शिकायत में, एमएच फिल्म्स के डायरेक्टर मनीष हरिशंकर ने बताया है कि दिगांगना ने पहले एक MOU करने के लिए कहा, जो अक्षय कुमार के साथ बातचीत करने और उन्हें शो के प्रेजेंटर के रूप में शामिल करने की परमिशन देगा। इस डील के दौरान एक्ट्रेस ने खुद के लिए 75 लाख और अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपए मांगे थे।

5379487