Logo
Sukesh Chandrasekhar: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से फिल्ममेकर करण जौहर को एक ऑफर दिया है। उसने पत्र में करण की कंपनी में हिस्सेदारी खरीदने की दिलचस्पी दिखाई है। जानें सुकेश ने लेटर में क्या कहा।

Conman Sukesh Chandrasekhar: 200 करोड़ रुपए की महाठगी के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कॉनैमन सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उसने जेल से बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर को एक पत्र भेजा है जिसमें करोड़ों के ऑफर की बात है। दरअसल सुकेश ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंन्स की हिस्सेदारी खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है।

सुकेश ने करण को भेजा ऑफर
सुकेश ने धर्मा प्रोडक्शंस में 50-70 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने का ऑफर करण जौहर को दिया है। उसका मानना है कि वह करण के साथ मिलकर इसमें काम करना चाहता है और अगर फिल्ममेकर, सुकेश का ये प्रस्ताव स्वीकार कर लेते हैं तो वो 48 घंटे के अंदर उन्हें पैसे भी ट्रांसफर कर देगा। उसने कहा कि अगर करण इस 'बिना बातचीत' वाले प्रस्ताव को एक्सेप्ट करते हैं तो लेनदेन 48 घंटे के अंदर पूरा हो जाएगा।

सुकेश ने लेटर में बताया कि उसकी कंपनी एलएस होल्डिंग्स जो फिल्म निर्माण और फाइनेंस का काम करती है, वह करण के साथ मिलकर फिल्म उद्योग और व्यवसाय को बड़े स्तर पर ले जाने में मदद करेगी। सुकेश का ये ऑफर उस समय आया है जब हाल ही में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस की 50% हिस्सेदारी बिजनेसमैन अदार पूनावाला ने 1000 करोड़ रुपए में खरीदी है।

'जैकलीन आपका सम्मान करती हैं...'
इसके अलावा कॉनमैन ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का भी जिक्र किया है। लेटर में उसने जैकलीन को अपनी लाइफ का प्यार बताता हुए कहा कि जैकलीन करण का बहुत सम्मान करती हैं और वह उनकी दोस्त हैं। उसने लिखा- "मैं और मेरा परिवार धर्मा प्रोडक्शंस के फैन हैं और फिल्मों में बिजनेस करना उनके लिए एक जनून जैसा है।"

Sukesh Chandrasekhar
 

सुकेश के मामले में जैकलीन का भी नाम
आपको बता दें, सुकेश चंद्रशेखर 2021 से जेल में बंद है। उसपर 200 करोड़ रुपए की ठगी के आरोप लगे हैं। जांच में सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस संग रिलेशनशिप की बात कही थी। वहीं मीडिया में दोनों की प्राइवेट तस्वीरें सामने आई हैं। सुकेश ने रिलेशनशिप में रहते हुए जैकलीन को कई बैग, कार समेत महंगे तोहफे दिए थे। वहीं इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन भी  ईडी के घेरे में हैं। 

5379487