YRKKH Spoiler 9 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा के प्यार के इजहार करने के बाद अरमान शराब के नशे के पागलों की तरह अभिरा के घर पहुंच जाता है। 

सपने में अभिरा को प्यार का इजहार करेगा अरमान
शो के अपकमिगं एपिसोड में आप देखेंगे कि अरामान अभिरा से अपने प्यार का इजहार करेगा। लेकिन सुबह उठकर देखेगा, तो ये उसका सपना निकलेगा। जिसके बाद वह समझ नहीं पाएगा कि दिल सुने या फिर अपने परिवार वालों की। इस बीच दादी-सा अरमान के कमरे में आएगी और शादी के लिए उस पर दबाव बनाएंगी। 

अरमान को इमोशनली ब्लैकमेल करेंगी दादी-सा 
वहीं दादी-सा उसे इमोशनली ब्लैकमेल करने की कोशिश करेंगी और उससे कहेंगी कि परिवार ने उसके लिए इतना कुछ किया है और अब उसकी बारी है। दूसरी तरफ, संजय की हालत खराब हुई जा रही होगी ये सोचकर कि अभिरा और अरमान का तलाक अभी पेन्डिंग है।  

संजय को चेतावनी देगी काजल
इस बीच काजल संजय से कहेगी कि रूही से शादी के पहले संजय किसी भी सूरत में अरमान का तलाक पूरा करवाए। वरना जब मां-सा को पता चलेगा की दोनों का तलाक नहीं हुआ और ये शादी हो रही है तो आपको किसी हालत में छोड़ने नहीं वाली हैं। काजल की बात सुनकर संजय भी मन ही मन घबरा रहा जाएगा। क्योंकि वो भी जानता है कि अगर तलाक पूरा नहीं हुआ तो दादी-सा उस पर खूब भड़केंगी।  

मनीषा को फोन करेगी स्वर्णा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि हर कोई हल्दी सेरेमनी में अरमान का इंतजार कर रहा होगा। जबकि उधर आरमान कनफ्यूज होगा कि उसे आगे क्या क्या करना चाहिए। तभी दादी-सा बच्चों को भेजेंगी जाओ अरमान को लेकर आओं और इधर स्वर्णा मनीषा को फोन करेगी और उससे कहेगी कि अरमान की हल्दी नहीं आई, तो क्या अरमान की हल्दी शुरू नहीं हुई अभी तक।