Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि करवा चौथ पर दादी-सा अभिरा को अपनी सास की दी हुई साड़ी देंगी और विद्या हैरान रह जाएगी। तब दादी-सा उसे खूब ताने देंगी।

YRKKH Spoiler 20 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि चारू को लड़के वाले देखने आते हैं और उन्हें लड़की पसंद भी आ जाती है।  

मनोज और संजय में होगी बहस
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा के बारे में सोचकर रो रहा होगा। तभी दादी-सा आकर उसे समझाने लगेंगी। उधर पौद्दार हाउस में मनोज और मनीषा चारू के लिए महंगी इयरिंग्स लेकर आएंगे और संजय चारू को लेने से मना कर देगा। जिसकी वजह से दोनों ने बहस शुरू हो जाएगी। इस दौरान विद्या आएगी और बोलेगी कि ये क्या कर रहे आप लोग...मेहमान के जाते ही आपस ने लड़ना शुरू कर दिया। तभी दादी-सा बोलेंगी...अरे विद्या उन्होंने मेहमान के जाने का इंतजार कर लिया। लेकिन तुमने तो उनके सामने पौद्दार परिवार की इज्जत डूबाने में लगी थी। इसके बाद वह विद्या को खूब खरीखोटी सुनाएंगी। 

अभिरा से सवाल करेगा अरमान 
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा के पास जाएगा। तभी उसे देखकर जल्दी-जल्दी मिरर पर लिखा 'we are pregnant' को मिटाने लगेगी। इतने में अरमान आ जाएगा उससे सवाल करने लेगा। लेकिन वह मिरर पर लिखा हुआ कुछ भी नहीं देख पाएगा। इस दौरान उसे बताएगी कि वह करवा चौथ का व्रत रखेगी। इस पर अरमान भी बोलेगा कि मैं भी व्रत रखूंगा। उधर चारू लड़के से बात करेगी और तब नीरज चारू को साड़ी दिखाएगा। इस दौरान चारू उससे पूछेगी कि क्या आप चाहते हैं, कि मैं आपके लिए व्रत रंखू। तब वो बोलेगा कि अगर आप रखोगी, तो मैं भी आपके लिए व्रत रखूंगा कि क्योंकि हम दोस्त हैं।

अभिरा को दादी-सा देंगी अपनी सास की साड़ी
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि दादी-सा अभिरा को सरगी में अपनी सास दी हुई साड़ी देंगी। जिसे देख रूही, विद्या और मनीषा हैरान हो जाएंगे। इसी दादी-सा विद्या को ताने भी मारेंगी कि पौद्दार परिवार के लोगों की नियत भी खराब होती जा रही हैं। इसके अरमान अभिरा के लिए सरगी बनाएगा और उसे देखकर अभिरा खुश हो जाएगी। 

5379487