YRKKH Spoiler 10 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि मनीष गोयनका संजय के पास जाता है और उसकी खूब क्लास लगाता है। दूसरी तरफ, पैद्दार हाउस में रूही खुद को कमरे में बंद कर लेती। तब अभिरा उससे बात करने की कोशिश करती है। लेकिन रूही उसकी शक्ल देखने से भी मना कर देती है। 

विद्या पर भड़केंगी दादी-सा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या के घर छोड़ने की बात से दादी-सा भड़क जाएंगी और फिर विद्या से बोलेंगी कि जिस परिवार को मैंने जोड़कर रखा...आज उसी परिवार को तोड़ने की तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई। अभी मैं जिंदा...मेरे जाने के बाद तुम्हे जो करना होगा तुम करना। ये परिवार तुम्हारा है लेकिन घर मेरा है। इतना ही नहीं वह विद्या को घर छोड़ने की धमकी दे देंगी।  

दादी-सा लेंगी बड़ा फैसला
इसके बाद विद्या रूही और रोहित के साथ घर छोड़कर जाने लगेगी। तभी अभिरा आकर उसे रोकेगी और बोलेगी कि आपको मेरे से दिक्कत है ना, तो मैं ये घर छोड़कर चली जा रही हूं, आप मत जाइए। इस पर अरमान बोलेगा कि मैं भी तुम्हारे साथ चलूंगा। तब अभिरा उसे ऐसा करने से मना करेगी और बोलेगी कि तुम ये परिवार नहीं छोड़ सकते हो। वहीं इन सब चीजों को सुनकर दादी-सा फैसला लेंगी कि तुम दोनों को दूर जाने की जरूरत नहीं है और तुम लोग आउट हाउस में जाकर रहो।

आउट हाउस में रहेंगे अभिरा -जीवन 
हालांकि, अभिरा दादी-सा के इस फैसलों को इंकार करेगी। लेकिन बाद में फिर उनका फैसला मान जाएगी और दोनों आउट हाउस में चले जाएंगे। इसके बाद अभिरा गोयनका हाउस जाएगी। तब मनीष गोयनका उसकी आरती करके घर में बुलाएगा। वहीं  स्वर्णा और सुरेखा भी अभिरा को अक्षरा का समान लाकर देंगे।