Dalljiet-Nikhil Divorce rumours: जानी मानी टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले साल अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में आईं थीं। 18 मार्च 2023 को दलजीत ने बिजनेस मैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई थी, जिसके बाद वह अपने पति व बच्चों के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन पिछले कुछ समय से खबरें हैं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

पति निखिल से अलग रह रही हैं दलजीत
दलजीत कौर कुछ महीनों पहले ही पति का केन्या वाला घर छोड़कर अपने बेटे के साथ भारत वापस आ गई हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल के साथ शादी समेत सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। शादी के महज एक साल के अंदर ही कपल के बीच सेपेरेशन की खबरें हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक सोशल मीडिया पोस्ट खलबली मचा रहा है।

एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने निखिल के साथ अपनी शादी में परेशानियों की पुष्टि करते हुए पति पर कई आरोप लगाते हुए सवाल किए। हालांकि बाद में उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया। लेकिन अब इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं। 

पोस्ट में छलका दर्द
दलजीत ने अपने पोस्ट में लिखा था- 'मेरे कपड़े, मेरा चूड़ा, मेरा मंदिर, मेरा हर समान वहीं है, मेरा घर वहीं है... मेरे बच्चे के कपड़े, किताबें और अपने पिता से उम्मीदें, सब वहीं है। मेरा ससुराल, मेरे हाथों से बनाई हुई तस्वीर उस दीवार पर है, मेरी साड़ियां वहीं है। और... पति कह रहे हैं कि वो मेरा घर नहीं है... कह रहे हैं कि शादी कभी हुई ही नहीं। क्या वो मेरा घर है?' उन्होंने आगे लिखा- SN आपका क्या कहना है? क्या निखिल मेरे पति नहीं हैं? क्या आपके हिसाब से हमारी शादी नहीं हुई है? 

 

इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस हैरान रह गए हैं। यूजर्स कमेंट में उनका सपोर्ट करते भी दिखे। लेकिन कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया था। फिलहाल इस पूरे मामले में निखिल पटेल की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

शालीन भनोट से हुई थी पहली शादी
बता दें कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी। एक्ट्रेस की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से साल 2009 में हुई थी। इस शादी से उनका एक बेटा है जिसका नाम जेडन है। हालांकि दलजीत-शालीन की ये शादी ज्यादा वक्त तक नहीं टिकी और दोनों ने 2016 में तलाक ले लिया। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वहीं 18 मार्च 2023 को दलजीत ने बिजनेस मैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी।