Logo
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने उन्हें लीगल नोटिस भेजते हुए उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों पर कानूनी कार्रवाई की बात कही है। कपल पिछले कुछ वक्त से अलग रह रहे हैं और दोनों के बीच तलाक की खबरें हैं।

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Separation: पिछले कुछ समय से ‘बिग बॉस 13’ फेम टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में है। बिजनेसमैन निखिल पटेल से उनकी दूसरी शादी ठीक नहीं चल रही हैं। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। शादी के बाद दलजीत अपने बेटे के साथ निखिल के घर केन्या में शिफ्ट हो गईं थीं लेकिन फरवरी 2024 में वह पति का घर छोड़कर भारत लौट आईं थीं।

दलजीत ने पति पर लगाए थे आरोप
इसके बाद से ही कपल के बीच अनबन की काफी खबरें थीं जिनपर अब मुहर लग गई है। हाल ही में दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने शादी टूटने के बारे में कहा था और पति निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया था। बाद में उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया था। वहीं हाल ही में केन्या में रह रहे बिजनेसमैन निखिल पटेल ने दलजीत संग अपना रिश्ता खत्म होने की बात कंफर्म की थी। अब उन्होंने वाइफ को एक मामले में कानूनी नोटिस भेजा दिया है। 

Dalljiet Kaur Wedding Photo
 

निखिल ने भेजा नोटिस
निखिल पटेल ने नोटिस में कहा है कि दलजीत कौर सोशल मीडिया के जरिए का उनपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगा रही हैं जो कि गलत हैं, और अगर वह ये सब करना जारी रखती हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगे। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक निखिल पटेल ने कहा, "दुनिया के एक नागरिक के रूप में, यह देखना बहुत परेशानी वाली बात है कि भारत और विश्व स्तर पर ऑनलाइन प्रोटेक्शन लॉ में कमी की वजह से अक्सर उन लोगों द्वारा इसका फायदा उठाया जाता है जो सोशल मीडिया पर चीप अटेंशन और फेम हासिल करने के लिए ऐसा करते हैं।

इस वजह से महिलाओं और मासूम बच्चों की छवि भी रिस्क में है। इसमें शामिल लोगों की इजाजत के बिना तस्वीरें और वीडियो फुटेज शेयर करना, खासतौर पर बच्चों के मामले में, जिन्हें हमेशा कानून की सुरक्षा की जरूरत होती है, ये बिल्कुल गैरकानूनी और लापरवाही की बात है।"

कानूनी कार्रवाई की दी धमकी
रिपोर्ट में निखिल के हवाले से कहा गया है कि उनकी टीम ने दलजीत कौर को इंफॉर्म कर दिया है कि वे जून महीने तक अपना बचा हुआ सारा सामान केन्या से ले जाएं वरना वहीं के एक चैरिटी को दान दे दिया जाएगा। निखिल की कानूनी टीम ने भी क्लियर कर दिया है कि अब वह आगे से किसी भी तरह का शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर दलजीत ने अपनी गैरकानूनी हरकतें जारी रखीं तो वे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई का रुख करेंगे। 
 

5379487