Dalljiet Kaur- Shalin Bhanot: पिछले कुछ महीनों से टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की निजी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल की खबरें सोशल मीडिया पर फैली हुई हैं। एक्ट्रेस ने मार्च 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई थी जो अब टूट रही है।

शादी के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे और पति के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही कपल का रिश्ता बिखर गया और अब एक्ट्रेस भारत अपने घर लौट आई हैं।

निखिल से टूटी दलजीत की दूसरी शादी
निखिल पटेल और दिलजीत को लेकर कानूनी कार्रवाई भी शुरू हो चुकी है, दोनों ने डिवोर्स फाइल कर दिया है। इन सबके बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी टूटती शादी के बारे में बात करती रहती हैं। इसको देख यूजर्स ने उन्हें ये तक सलाह दे दी कि वह अपने दूसरे पति को छोड़कर पहले पति शालीन भनोट से पैचअप कर लें और अपनी जिंदगी को एक और मौका दें। अब इसको लेकर एक्ट्रेस सा रिएक्शन सामने आया जिसमें उन्होंने पहले हसबैंड शालीन भनोट पर बात की है।

 

फैंस ने दी शालीन से पैचअप की सलाह
सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया कि मुश्किल वक्त में आप शालीन से बात करें और उनसे पैचअप कर लें। इस पर दलजीत ने जवाब दिया,  'उन्होंने अब तक न तो कोई मैसेज किया और न ही संपर्क करने की कोशिश की। मुझे नहीं लगता कि उन्हें अपने बेटे के बारे में जानने की कोई दिलचस्पी है। वो शायद बहुत बिजी होंगे।'

 

6 साल में टूटी थी पहली शादी
बता दें, दलजीत और शालीन भनोट की शादी 2009 में हुई थी। दोनों टीवी सीरीयल 'कुलवधू' के सेट पर मिले थे जहां से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। हालांकि, 2015 में दलजीत और शालीन ने तलाक ले लिया था। एक्ट्रेस ने शालीन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इस शादी से उनका एक बेटा है जिसका नाम जयडान है जिसकी परवरिश दलजीत कर रही हैं।