Daljeet Kaur husband Nikhil Patel Engaged Again: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ में मची उथल-पुथल इस समय चर्चाओं में है। साल 2024 के मार्च में दलजीत कौर अपने केन्या में हसबैंड निखिल पटेल का घर छोड़कर भारत लौट आई थीं। उसके बाद से ही तलाक को लेकर मामला केन्या की कोर्ट में चल रहा है। अब एक्ट्रेस ने निखिल पर दोबारा सगाई करने के आरोप लगाए हैं।

निखिल ने की दोबारा की सगाई?
निखिल से अलग होने के बाद दलजीत ने मुंबई में पति के खिलाफ धोखेबाजी का केस दर्ज करवाया है। आए दिन कपल को लेकर कोई ना कोई अपडेट आती रहती हैं। अब हाल ही में दलजीत ने दावा किया है कि उनके पति निखिल ने तलाक लिए बिना अपनी गर्लफ्रेंड से दोबारा लगाई कर ली है। उन्होंने निखिल की दूसरी सगाई को लेकर एक लंबा नोट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था। उन्होंने निखिल की एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उनकी रिंग फिंगर में लगाई की अंगूठी दिख रही है। लेकिन बाद में तस्वीर को डिलीट कर दिया।

दलजीत ने निखिल की रिंग फिंगर को हाईलाइट करते हुए पोस्ट में लिखा, "पहले से ही एक अंगूठी पहन ली, निखिल वाह बहुत बढ़िया किया..." एक्ट्रेस ने पति की गर्लफ्रेंड सफीना नजर पर निशाना साधते हुए लिखा 'बधाई हो से सोशल मीडिया पर इन चीजों को शेयर करने की तुम्हारी हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी, बहुत बढ़िया कर रहे हो दोनों'।

निखिल की गर्लफ्रेंड पर किए सवाल
दलजीत कौर ने दूसरे पोस्ट में लिखा, निखिल क्या आपकी होने वाली पत्नी भी अट्रैक्ट करने की इसी नाव में सवार है? वह जानती है कि मैं भारत में अब भी तुम्हारी पत्नी ही हूं, चाहे आप इसे स्वीकार करें या न करें। भरत का कानून तुम्हे जल्द ही तुम्हारा मेरिटल स्टेटस बताएगा… साथ ही तुम्हारी पर्सनैलिटी और कैरेक्टर को उजागक करेगा। दलजीत ने पोस्ट में निखिल के खिलाफ की बातें लिखीं लेकिन बाद में पोस्ट डिलीट कर दिया। एक पैपराजी के इंस्टाग्राम पेज पर दिलजीत के पोस्ट स्क्रीनशॉट शेय किए गए हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं।

10 महीने चली निखिल-दलजीत की शादी
बता दें, दलजीत और निखिल ने साल 2023 में शादी रचाई थी। वह अपने बेटे को लेकर पति के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। उनकी शादी महज 10 महीने चल पाई जिसके बाद 2024 की शुरुआत में ही वह केन्या छोड़कर भारत आ गईं। अब कपल का तलाक कोर्ट में चल रहा है। इसी बीच निखिल पटेल का दूसरी महिला जिसका नाम सफीना है, से अफेयर की खबरे हैं।