Dalljiet Kaur: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने पिछले साल बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी। लेकिन शादी के 8 महीने के अंदर ही दोनों के बीच अनबन हो गईं। जिससे एक्ट्रेस वापस इंडिया आ गई। हलांकि, एक्ट्रेस शादी के बाद पति के साथ कन्या शिफ्ट हो गई थीं। 

निखिल के खिलाफ दलजीत कौर ने लिया लीगल एक्शन
दरअसल, दलजीत ने अपने पति निखिल पर धोखा देने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। लेकिन निखिल ने इन तमाम आरोपों को गलत बताया था। इतना ही नहीं, निखिल ने ये तक बोल दिया था कि उनकी और दलजीत की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी और लीगली रजिस्टर्ड नहीं है। कुछ वक्त पहले निखिल पटेल ने दलजीत कौर को नोटिस भेजते हुए कहा था कि अपना सारा सामान केन्या से वापस ले जाएं वरना वो दान कर दे देंगे। ऐसे में अब दलजीत ने अपने पति के खिलाफ केन्या की अदालत में मामला दायर किया है। 

कोर्ट की तरफ से मिला स्टे ऑर्डर
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केन्या के नैरोबी शहर की मिलिमनी कोर्ट की तरफ से दलजीत कौर को स्टे ऑर्डर मिला है। वहीं कोर्ट से मिले स्टे के अनुसार पति निखिल पटेल एक्ट्रेस के किसी भी सामान को नहीं फेंक सकते है और ना ही वह उनके सामान को दान कर सकते है। इसके अलावा वो दलजीत के बेटे जेडन को भी बेदखल नहीं कर सकते हैं।  
 
दलजीत की शादीशुदा जिंदगी के बारे में
आपको बता दें, कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल से पहले साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी। लेकिन दोनों 2015 में अलग हो गए और इस शादी से दोनों के एक बेटा है जिसका नाम जेडन है। वहीं दलजीत की तरह निखिल पटेल की भी ये दूसरी शादी है और उनकी दो बेटियां हैं।