Niharika Chouksey:  बुरहानपुर की बेटी निहारिका चौकसे ने एक बार फिर बड़ी सफलता हासिल की। लंबे समय से टेलीविजन शो में काम कर रही निहारिका को टेलीविजन पर आने वाले सभी सीरियलों में बेस्ट एक्ट्रेस से अवॉर्ड से नवाजा गया। यह अवार्ड मुंबई में दंगल परिवार की ओर से आयोजित कार्यक्रम में दिया गया, जिसमें कई फिल्मी कलाकार भी शामिल हुए। 

निहारिका ने अवार्ड फंकशन में दी शानदार प्रस्तुति
निहारिका के पिता संजय चौकसे ने बताया कि निहारिका टीवी सीरियल ''आइना'' में मुख्य भूमिका में है। उसने अपने किरदार को बखूबी ढंग से निभाया। सीरियल में निहारिका सुनयना के रोल में है। सुनयना की मां के रोल में रानी मुखर्जी की भाभी ज्योति बजाज है, जो अवाॅर्ड लेते समय मंच पर निहारिका के साथ रही। अवार्ड फंकशन में निहारिका ने भी शानदार प्रस्तुति दी। मंच पर कैटरीना कैफ,जैकलिन सहित कई बॉलीवुड कलाकारों ने प्रस्तुति दी। अजय देवगन,जाह्नवी के साथ किया काम निहारिका ने फिल्मों में बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है। 

निहारिका ने बुरहानपुर का किया नाम रौशन
इसमें अजय देवगन के साथ रूद्र, जाह्नवी कपूर के साथ मिली। वहीं नुसरत भरूचा के साथ जनहित में जारी और स्वरा भास्कर के साथ जहां चारिया फिल्म में रोल अदा कर चुकी हैं। शहर के मालीवाड़ा फव्वारा चौक निवासी संजय चौकसे बताते हैं कि बेटी कक्षा 8वीं में पढ़ती थी। तब सबसे पहले उसको 2018 में है मोहब्बतें सीरियल में मौका मिला था। जिसके बाद 2019 में ''ये हैं चाहते'' और 2020 में ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के साथ ही 2022 में ''फालतू'' सीरियल में उन्हें मौका मिला था। फिलहाल इन दिनों वह ''आईना'' सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। अभी निहारिका की सिर्फ उम्र 20 वर्ष है। बेटी निहारिका की इस उपलब्धि ने बुरहानपुर का गौरव बढ़ा दिया।