Deepak Tijori: 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता दीपक तिजोरी इन दिनों अपनी आगामी डायरेक्टोरियल फिल्म 'टिप्सी' को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म के प्रमोशन के दैरान उन्होंने एक इंटरव्यू में सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नि व अभिनेत्री अमृता सिंह को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उनकी फिल्म 'पहला नशा' में सैफ अली खान को एक सीन शूट करना था जिसके लिए अमृता ने उन्हें रोका था। इस बयान से काफी खलबली मच गई थी। लेकिन अब एक्टर ने इसपर सफाई पेश की है।

क्या था दीपक का बयान?
'जूम' को दिए एक इंटरव्यू में दीपक तिजोरी ने कहा था कि उनकी फिल्म 'पहला नशा' में शाहरुख, सैफ अली खान, आमिर खान समेत कई स्टार्स कैमियो रोल करने वाले थे। ये एक प्रीमियर सीन था जिसमें इन सभी सितारों को भाग लेते दिखाया जाना था। इस बात का जिक्र करते हुए दीपक ने कहा था कि जब फिल्म के कैमियो सीन की शूट के लिए सैफ निकल रहे थे, तब उनकी तत्कालीन पत्नी अमृता सिंह ने उनसे कहा था कि 'आप ये कैसे कर सकते हैं। अमृता ने कैमियो और सपोर्ट करने के लिए उन्हें मना किया था।' ये बयान काफी वायरल हो रहा है जिसके बाद अब दीपक तिजोरी ने इसपर सफाई देते हुए कहा है कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया है।

 

दीपक तिजोरी ने दी सफाई
'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में दीपक तिजोरी ने कहा, "मैं कुछ क्लीयर करना चाहता हूं। मैंने हाल ही में कुछ कहा था, जिसका बिल्कुल गलत मतलब निकाला गया। उस दौरान मुझसे पूछा गया था कि मैं पहला नशा के प्रीमियर सीन में इतने सारे कलाकारों को कैसे जुटा पाया। इसके जवाब में मैंने कहा था कि हम सभी अच्छे दोस्त थे। इसलिए, हम एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं।  

फिर मैंने जब सैफ के बार में कहा कि जब वह सीन के लिए नकल रहे थे तो अमृता ने उनसे पूछा कि 'कहां जा रहे हैं'। जिस पर सैफ ने कहा 'मैं दीपक की फिल्म में प्रीमियर सीन शूट करने के लिए जा रहा हूं'। इस पर अमृता ने कहा था कि 'क्या बात है। आपकी पीढ़ी के अभिनेता अलग हैं। हमने कभी भी एक-दूसरे का इस तरह से सपोर्ट नहीं किया। आप लोगों की दोस्ती को मनाना पड़ेगा'।

 

दीपक ने कहा- "ये मेरा बयान था। लेकिन मीडिया ने इसे ऐसे पब्लिश किया कि अमृता ने सैफ को प्रीमियर में जाने से रोका। मैंने ऐसा कभी भी नहीं कहा। सैफ और बाकी एक्टर्स के बीच बॉन्डिंग देखकर अमृता बस हैरान रह गईं। उनके समय में वे एक दूसरे की मदद नहीं करते थे।"

'मैंने ऐसा नहीं कहा...'
दीपक तिजोरी ने आगे कहा- "अमृता एक प्यारी और अद्भुत महिला हैं। एक अभिनेत्री के रूप में वह हमेशा सभी का समर्थन करती रही हैं। मैंने उनके साथ काम नहीं किया है। उनकी फिल्म बेताब (1983) मैंने सौ बार देखी होगी।" उन्होंने कहा कि उनके बयान को बहुत घटिया तरीके से पेश किया गया है जिससे वह आहत हैं।