Deepika Padukone-Shahrukh Khan: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद से दीपिका पादुकोण का नाम इंडस्ट्री में खूब चमका है।

शाहरुख और दीपिका ने अब तक 5 से अधिक फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी दमदार है और फैंस को बेहद पसंद आती है।

दीपिका ने शेयर किया BTS वीडियो
इन्ही में से एक फिल्म है 'चेन्नई एक्सप्रेस' जो साल 2013 में आई थी। फिल्म सुपरहिट थी। इसका डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया था। अब फिल्म के 11 साल पूरे होने पर दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान का है जिसमें मेकर्स, कलाकारों से लेकर सेट पर मौजूद सभी लोगों के बीच मस्ती, प्यार और बहुत से इमोशंस से सजा दिल छू लेने वाला प्यारा बॉन्ड दिख रहा है।

दीपिका पादुकोण ने चेन्नई एक्सप्रेस के सेट का बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आपको क्या लगता है मुझे यह डायलॉग कितनी बार दोहराना पड़ा होगा? सही जवाब को मिलेगा एक बकवास डिक्शनरी।" इस वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। 

शाहरुख ने कही थी ये बात जो आज हुई सच
इस बिहाइंड द सीन यानी बीटीएस वीडियो में शाहरुख खान अपनी को-स्टार दीपिका को मजाक में "सिंघम 5" कहते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने दीपिका को 11 साल पहले जो बात मजाक में कही थी आज वो अब सच हो रही है। दरअसल, रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी फिल्म 'सिंघम' अब अपनी अगली फिल्म सिंघम अगेन लेकर आ रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस होंगी।

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन उनके कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म होगी। इसमें दीपिका भी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।