Deepika Padukone maternity shoot: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज़ में हैं। एक्ट्रेस सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। बेबी डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जिसे देखते ही फैंस बेहद खुश हो गए हैं।

दीपिका ने मैटरनिटी शूट से बटोरीं तारीफें
दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। दोनों हमेशा एक-दूसरे को अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं। अब एक्ट्रेस के लेटेस्ट प्रेग्नेंसी फोटोशूट ने खूब तारीफें बटोरी हैं। दीपिका ने रणवीर सिंह की बाहों में लेटकर बेबी फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया है। कपल ने 2 अगस्त को मैटरनिटी शूट की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- MP हाईकोर्ट ने कंगना रनौत, सेंसर बोर्ड, केंद्र और राज्य सरकार को थमाया नोटिस, कल फिर सुनवाई

कपल ने ब्लैक थीम में फोटोशूट कराया है और फैंस को अपने बेबी बंप का दीदार कराया है। दीपिका ने 14 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं जिसमें वह ब्लैक नेट आउटफिट में नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में उन्होंने स्वेटर, ब्लेजर और मैटरनिटी गाउन कैरी किया है। खुले बालों और मिनिमल मेकअप लुक में वह बेहद गॉर्जियस टू बी मॉम लग रही हैं। तो वहीं रणवीर सिंह भी वाइफ के बेबी बंप को बाहों में भरकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों पर हॉलीवुड एक्टर विन डीजल, बॉलीवुड सेलेब्स अर्जुन कपूर, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा, समेत कई सेलेब्स ने लाइक और कुछ ने कमेंट कर कपल पर प्यार जताया है।

ये भी पढ़ें- Pavitra Punia Bridal Look : इंस्टा पर वायरल हुई तस्वीरें, क्या चुपके से कर ली शादी

इस दिन हो सकती है डिलीवरी
इसी बीच दीपिका-रणवीर के पहले बच्चे की डिलीवरी डेट भी मीडिया में सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट 28 सितंबर बताई गई है और वह उस दिन मुंबई के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी। बता दें, कपल ने इस साल 28 फरवरी को एक पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।