Logo
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस समय अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के आखिर फेज में हैं। इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके बेबी डिलीवरी से पहले ही उसके जेंडर का खुलासा हो गया है।

Deepika Padukone-Ranveer Singh: बॉलीवुड में इस वक्त की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनें अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका को कुछ समय से साथ-साथ ही हर जगह स्पॉट किया जा रहा है। दीपिका लगातार अपनी प्रेग्नेन्सी को लेकर भी चर्चा में हैं और फैंस भी इसको लेकर कई प्रिडिक्शन कर रहे हैं।

Deepika Padukone- Ranveer Singh
Deepika Padukone- Ranveer Singh

बता दें, एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रेग्रनेंसी पीरियड के आखिरी फेज में हैं। रणवीर-दीपिका ने फरवरी में सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट करते हुए बताया था कि दीपिका इस साल सितंबर माह में बेबी को जन्म दे सकती हैं। अब वह बच्चे की डिलीवरी के करीब हैं और कभी भी बेबी को जन्म दे सकती हैं।

Deepika Padukone- Ranveer Singh
 

जब से कपल के माता-पिता बनने की न्यूज के बारे में पता चला है तब से ही फैंस उनके बेबी जेंडर को लेकर कयास लगा रहे हैं। किसी ने भविष्यवाणी की दीपिका बेटी को जन्म देंगी, तो किसी का प्रिडिक्शन लड़के को लेकर है। ऐसे में कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें कपल के बेबी जेंडर की हिंट मिल रही है।

Deepika Padukone
 

दरअसल नीले रंग के कारण कपल के बच्चे की चर्चा हो रही है। हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जो एक गिफ्टिंग ब्रांड की है, जो दीपिका ने ऑर्डर किया था। उसकी पैकेजिंग भूरे रंग के पेपर से हुई है और ऊपर नीले रंग के कुछ टॉय रैपिंग जैसी डोरी लगी है।

Read somewhere on the sub that Deepika Padukone might be having a boy. Saw this on a brands page and screenshotted it. Could just be mere packaging and nothing deeper to why they used blue.
byu/ProofsInThePuddingYo inBollyBlindsNGossip

इसके बाद से ही कयास लग रहे हैं कि दीपिका और रणवीर के घर बेबी बॉय का जन्म होने वाला है। दरअसल नीला रंग लड़के के जेंडर का प्रतीक माना जाता है। ये तस्वीर रेडिट पर किसी यूजर ने शेयर की हैं। जिसके बाद से फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं।  

5379487