Devara Box Office Collection Day 1: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर स्टारर 'देवरा पार्ट 1' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ओपनिंग डे से ही थिएटर्स में हाउसफुल शोज़ जा रहे हैं। इसी बीच फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की है। इतना ही नहीं देवरा ने श्रद्धा-राजकुमार की स्त्री 2 के रिकॉर्ड भी तोड़े हैं।

कितना किया कलेक्शन
कोराटल शिवा के निर्देशन में बनी इस पैन इंडिया फिल्म ने ओपनिंग डे पर धमाकेरदार शुरुआत की है। एडवांस बुकिंग से लेकर ओपनिंग डे कलेक्शन तक फिल्म ने स्त्री 2 के पहले दिन के कमाई के आंकड़े पार कर दिए हैं। ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने लगभग 90 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली और शुक्रवार को (पहले दिन) 77 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं कल्कि 2898 एडी के बाद इस साल किसी भी भारतीय फिल्म की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, देवरा ने रिलीज के पहले दिन 77 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने तेलुगु में 68.6 करोड़ कमाए हैं। हिंदी में 7 करोड़, कन्नड़ में 30 लाख, तमिल में 80 लाख और मलयालम में 30 लाख रुपए की कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दुनियाभर में 172 करोड़ रुपए कमाए हैं।

इन फिल्मों ने की सबसे ज्यादा कमाई
वहीं प्रभास-दीपिका पादुकोण स्टारर पैन इंडिया कल्कि 2898 एडी ने भारत में पहले दिन 95 करोड़ रुएय का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। स्त्री 2 की बात करें तो इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी। वहीं शाहरुख खान की जवान अब भी 70 करोड़ रुपए की ओपनिंग के साथ पहली ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। 27 सितंबर को देशभर में कोई अन्य बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है जिससे ऐसा लग रहा है कि 'देवरा' इस वीकेंड पर तगड़ी कमाई कर सकती हैं।