Devara Box Office Collection: कोरतला शिवा के डायरेक्शन में बनी पैन इंडिया फिल्म 'देवरा पार्ट 1' सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। ये फिल्म 27 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी जिसने एडवांस बुकिंग से लेकर अब तक 6 दिनों में जबरदस्त कमाई की है। वहीं फिल्म ने रिलीज के छह दिनों में ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है।

200 करोड़ क्लब में हुई शामिल
जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' हर रोज दर्शकों को सिनेमाघरों में आने के लिए मजबूर कर रही है। साउथ इंडियन फिल्म्स के सिनेमाई जादू को देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बनी हुई है जिसका उदाहरण थिएटर्स में देखने को मिल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हुए हैं और इन छह दिनों के अंदर ही फिल्म तेजी से कमई कर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

2 अक्टूबर को गांधी जयंती के नेशनल हॉलीडे पर फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ दिखी। वहीं सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार (6वें दिन) को फिल्म ने 24.85 करोड़ रुपए का कारोबरा किया। जिसके बाद फिल्म ने सभी भाषाओं में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कुल 208.35 करोड़ रुपए का बिजनेस कर जबरदस्त कमाई की है।

5 भाषाओं में हुई रिलीज
ओपनिंग डे पर 'देवरा' ने भारत में 82 करोड़ रुपए कमाए थे जो कल्कि 2898 के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म थी। वहीं हर दिन फिल्म करोड़ों की कमाई कर रही है। आपको बता दें, ये फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम (5 भाषाओं) में रिलीज हुई थी। वहीं अब दूसरे वीकेंड पर और भी ज्यादा कमाई कर सकती है। 

देवरा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिससे जान्हवी कपूर ने साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। वहीं सैफ अली खान नेगेटिव रोल में हैं औऱ जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आ रहे हैं।