Devara Part 1 Saif Ali Khan First Look: पिछले कुछ समय से फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' को लेकर बज़ है। इस फिल्म में साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान तिगड़ी पर्दे पर पहली बार नजर आने वाली है। फिल्म का एक गाना पहले ही रिलीज हो चुका है। इसके अलावा जूनियर एनटीआर का लुक भी रिवील हो गया है। अब आखिरकार शुक्रवार को फिल्म से सैफ अली खान का पहला लुक जारी हुआ है।

खूंखार अंदाज में दिखे सैफ अली खान
आज, 16 अगस्त को सैफ अली खान अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर देवरा पार्ट वन से उनका पहला लुक रिवील हो गया है। मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का टीजर जारी किया जिसमें सैफ अली खान के किरदार का इंट्रोडक्शन है। टीजर की शुरुआत किसी गावं के कबीले से होती है जिसमें कुश्ती जैसा खेल खेला जा रहा है। फिर भैरवा बने सैफ अली खान की एंट्री होती है जो दूसरे प्रतियोगी को मैदान में धूल चटाते दिख रहे हैं।

जख्मी हालत में सैफ का खूंखार रोल देखने को मिल रहा है। देवरा का टीजर वीडियो जूनियर एनटीआर, जन्हवी कपूर और धर्मा प्रोडक्शन्स व करण जौहर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- उनकी उपस्थिति ही तबाही का जश्न है। ये शिकार पहले से भी अधिक खूंखार होगा। 

ये फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।