Logo
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धर्मेंद्र ने 'एनिमल' मूवी से बेटे बॉबी देओल की तस्वीर शेयर की है।

Bobby Deol in Animal: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) निर्देशित फिल्म 'एनिमल' (Animal) इन दिनों खूब चर्चाओं में है। एक ओर जहां फिल्म के हीरो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने टफ-डैशिंग लुक को लेकर फैंस के बीच सुर्खिंयों में हैं वहीं फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) के विलेन किरदार ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। वहीं अब बॉबी के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी बॉबी पर सरे आम प्यार लुटाया है।

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने देशभर में 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस में 200 करोड़ पार करने वाली फिल्म 'जवान' और 'गदर 2' के साथ अब एनिमल ने भी अपनी एंट्री कर ली है। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डीमरी नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर अपने रफ-टफ लुक के साथ खूनखराबा करते दिख रहे हैं। वहीं बॉबी देओल ने भी विलेन बनकर खूब तहलका मचाया है। 'एनिमल' में धर्मेंद्र को बॉबी देओल का विलेन अवतार पसंद आया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धर्मेंद्र ने 'एनिमल' मूवी से बेटे बॉबी देओल की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह गुस्से वाला रिएक्शन देते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने बेटे की तारीफ की है। उन्होंने ढेर सारी हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरा टैलेंटेड बॉबी।"

बेटे के लिए धर्मेंद्र का ये पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस भी इस पोस्ट पर कमेंट्स कर बॉबी देओल को बधाइयां दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- "2023 देओल फैमिली के लिए", तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा- "एनिमल में बॉबी की परफॉर्मेंस बॉम्ब है"। एनिमल ने अपने शुरुआती दिन में 63.8 करोड़ रुपये कमाए और बॉक्स ऑफिस पर 202.57 करोड़ रुपये की कमाई की। 'एनिमल' विकी कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' के साथ रिलीज़ हुई थी। 1 दिसंबर को दोनों फिल्में रिलीज़ हुई थीं।

5379487