Logo
एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी सौतेली बेटी समायरा रेखी ने आजतक उन्हें कभी भी मां कहकर नहीं बुलाया है। इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है।

Dia Mirza: आर माधवन के साथ 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से एक्ट्रेस दीया मिर्जा रातों-रात लोगों की क्रश बन गईं। मासूमियत भरा चेहरा, प्यारी मुस्कान और अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से दीया लोगों की फेवरेट स्टार हैं। हालांकि वह कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

वैसे तो दीया मिर्जा अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों को लेकर कुछ खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनकी सौतेली बेटी समायरा रेखी उन्हें 'मां' कहकर नहीं बुलाती हैं। इतना ही नहीं उनका सगा बेटा भी उन्हें 'दीया' कहकर ही बुलाता है।

सौतेली बेटी उन्हें नहीं कहती मां
दीया मिर्जा ने दूसरी शादी बिजनेसमैन वैभव रेखी से की थी। वैभव की पहली पत्नी से एक बेटी हैं जिनका नाम समायरा रेखी है। सौतेली मां होने के बावजूद भी दीया का समायरा के साथ खास रिश्ता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं। एक्ट्रेस भी समायरा के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी सौतेली बेटी उन्हे कभी भी मां कहकर नहीं बुलातीं।

Samaira Rekhi
 Instagram

मुझे कई उम्मीदें नहीं हैं
न्यूज 18 शोशा को दिए इंटरव्यू में दीया ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी के बारे में कहा- "उन्होंने आजतक मुझे मां कहकर नहीं बुलाया है। मुझे उनसे ऐसी कोई एक्सपेक्टेशन भी नहीं है कि वो मुझे मां या मम्मा कहकर बुलाएं। उनकी अपनी मां हैं, जिसे वो मां या मॉम कहकर बुलाती हैं। समायरा मुझे दीया कहती हैं। उसकी वजह से अब मेरा बेटा अव्यान  भी कई बार मुझे दीया कहकर बुलाता है। वो बोलता है दीया मॉम। ये बहुत फनी है।"

बेटा भी लेता है नाम
दीया ने आगे बताया कि पहली बार जब उनके बेटे अव्यान ने उन्हें मां कहकर बुलाया था तब उन्हें कैसा लगा था। एक्ट्रेस ने कहा- "वह पल मैं कभी नहीं भूल सकती जब उसने मां कहकर बुलाया था। ये उन्होंने लगभग तीन महीने पहले बोलना शुरू किया है। तब मैं बालकनी में बैठकर फूलों पर तितलियां देख रही थी और अव्यान मेरी गोद में था।"

Dia Mirza
Dia Mirza- Instagram

दीया- वैभव की है दूसरी शादी 
बता दें कि दीया मिर्जा की पहली शादी 2014 में साहिल संघा से हुई थी। उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया। जिसके बाद 2021 में दीया ने वैभव से शादी की। वैभव रेखी की भी यह दूसरी शादी थी। उन्होंने सुनैना रेखी से शादी की थी जिससे उनकी एक बेटी है जिसका नाम समायरा है। वहीं दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने मई 2021 में एक बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम अव्यान आजाद रेखी है। 
 

5379487