Dia Mirza Wedding Anniversary: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) यूं तो फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। आज 15 फरवरी को दीया मिर्जा अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रट कर रही हैं। उन्होंने साल 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी। वहीं अब इस कपल को शादी के तीन साल पूरे हो गए हैं। 

 

आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह पर दीया मिर्जा ने पति वैभव को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वैभव और दीया शादी के जोड़े में हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। 

 

तस्वीरों में दीया के पति वैभव रेखी वाइट कलर की शेरवानी और सिर पर गोल्डन पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। तो वहीं दीया मिर्जा भी लाल रंग की बनारसी साड़ी में दुल्हन बनी दिख रही हैं। 

 

पति वैभव को विश करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा- "इस दिन हम खूब रोए थे। ये खुशी और प्यार के आंसू थे। हम अपने सबसे कठिन समय में भी एक-दूसरे का साथ देना जारी रखें, हंसें, प्यार करें और जीवन के चमत्कारों को महत्व दें... आपके साथ बिताए हर सूर्योदय और सूर्यास्त के लिए धन्यवाद... हैप्पी एनिवर्सरी हसबैंड।"

 

बता दें कि दीया मिर्जा की वैभव रेखी से यह दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने साल 2014 में साहिल संघा के साथ ब्याह रचाया था, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया। जिसके बाद 2021 में दीया और वैभव ने शादी कर ली।

 

दीया मिर्जा और वैभव रेखी अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं। एक्ट्रेस ने मई 2021 में बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम अव्यान आजाद रेखी है। तो वहीं वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना रेखी से उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा है।