Logo
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक शादी के 4 साल बाद अलग हो गए हैं। एक ओर जहां नताशा अपने घर सर्बिया चली गई हैं, वहीं दूसरी ओर हार्दिक की नजदीकियां बॉलीवुड की एक हसीना से बढ़ रही हैं।

Hardik Pandya-Natasa Divorce: भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो चुके हैं। शादी के 4 साल बाद कपल ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अलग होने की आधिकारिक घोषणा की है। इस खबर से उनके फैंस को काफी धक्का लगा है।

नताशा से अलग होकर हार्दिक का बदला अंदाज
लेकिन इन सबके बीच हार्दिक नए अंदाज में देखे जा रहे हैं। नताशा स्टेनकोविक से अलग हुए अभी हफ्ता भी नहीं बीता है कि हार्दिक पांड्या का नाम अब बॉलीवुड की एक हसीना के साथ जुड़ने लगा है। इतना ही नहीं खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर इस खूबसूरत एक्ट्रेस को फॉलो कर उनके साथ नजदीकियों की चर्चा को और हवा दे दी है। वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं।

इस एक्ट्रेस से बढ़ीं नज़दीकियां
तलाक की घोषणा के बाद जहां एक ओर नताशा अपने बेटे के साथ अपने मायके सर्बिया चली गई हैं, वहीं दूसरी ओर हार्दिक का नाम 25 साल की अनन्या पांडे से जोड़ा जाने लगा है। माना जा रहा है कि हाल ही में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों को एक-साथ अधिकतर वक्त बिताते देखा गया था। उनके साथ के डांस वीडियोज़ भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अंबानी वेडिंग में हार्दिक-अनन्या को साथ में एंजॉय करते और डांस करते लोगों ने नोटिस किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

हार्दिक संग रिश्ते पर बढ़ रही सुर्खियां
इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो भी किया। यह खबर आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। पहले अंबानी वेडिंग में उनकी बढ़ती नजदीकियों की रूमर्स फिर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करने से उनके रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से इन रूमर्स पर रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन फैंस उनकी बढ़ती नजदीकियों पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

इससे पहले एक्ट्रेस का जुड़ा था नाम
आपको बता दें, इससे पहले अनन्या पांडे का नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ता देखा गया था। दोनों को साथ में कई मौकों पर स्पॉट भी गया था। बीते साल क्रिस्मस और न्यू ईयर के मौके पर एक्ट्रेस को आदित्य रॉय कपूर के साथ विदेश में स्पॉट किया गया था। उनके रिश्ते को कन्फर्म माना जाने लगा था। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। लेकिन कुछ महीने पहले से अनन्या-आदित्य के रिश्ते में दरार आने की खबरें हैं। जिसके बाद उनका नाम हार्दिक के साथ जुड़ता दिख रहा है।

5379487